Advertisement

BHOPAL: स्कूल बस में 3 साल की बच्ची यौन हिंसा की शिकार | MP NEWS



भोपाल। राजधानी के प्राइवेट स्कूल सागर इंटरनेशनल स्कूल के वाहन में तीन साल की मासूम पर यौन हिंसा का मामला सामने आया है। अयोध्या नगर थाना पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि सागर ग्रुप के सीएमडी श्री संजीव अग्रवाल हैं। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या नगर स्थित सागर इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाली तीन साल की मासूम टैम्पो ट्रेव्लस से स्कूल जाती है। आज जब मासूम घर लौटी तो उसने मां से दर्द होने कि शिकायच की। मां ने जब मासूम के कपड़े देखे और बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि गाड़ी वाले अंकल ने ऐसा किया है। 

बच्ची की मां ने इस बात की जानकारी फोन पर पति को दी। पति के घर के आते ही दोनों बच्ची को लेकर अयोध्या नगर थाने पहुंचे। अयोध्या नगर थाने से मिली जानकारी के अनुसार माता-पिता की शिकायत के बाद बच्ची ने स्कूल वाहन टैम्पो ट्रेव्लस के कंडक्टर द्वारा अश्लील हरकत करना बताया है। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com