BHIND थाने के भीतर POLICE पर जानलेवा हमला, एक गंभीर, VIDEO | MP NEWS

11 September 2018

भिंड। भिंड के ऊमरी थाने में 2 पुलिसकर्मियों पर हमले की सनसनीखेज घटना हुई। आरोपी ने गेंती से दोनों पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला किया। हमले में घायल हुए एक हवलदार की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे रविवार रात को पहले ग्वालियर और फिर वहां से दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर किया गया। वहीं एक अन्य सिपाही का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। इधर हमलावर को जेल भेज दिया गया है। ऊमरी थाने में 2 आरोपितों पर हत्या का प्रयास और बंदूक लूटने का केस दर्ज किया गया है।

ऊमरी पुलिस ने रविवार को बाजार में उत्पात मचा रहे विष्णु सिंह राजावत निवासी लारौल थाना रौन को पकड़ा था। आरोपित ने रात करीब 8 बजे हवलदार उमेश बाबू (50) पुत्र ठकुरी प्रसाद निवासी रेखा नगर हाल थाना ऊमरी के सिर में गेती से हमला किया और बाहर की ओर भागा। पहरा ड्यूटी कर रहे सिपाही गजराज सिंह (35) पुत्र बाबूराम रायपुरिया निवासी लठियापुरा थाना गोरमी हाल थाना ऊमरी ने रोका तो आरोपित ने उस पर भी गेती से हमला किया था। हमले में सिपाही और हवलदार घायल हो गए थे। 

हवलदार को रविवार रात में ही ग्वालियर रेफर किया गया था, जबकि सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। थाना परिसर में मौजूद सिपाहियों ने विष्णु को पकड़ लिया। सोमवार को विष्णु को जेल भेज दिया गया है, जबकि हालत नाजुक होने पर हवलदार को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले में पहले एक हमलावर होने की बात सामने आई थी। लेकिन सोमवार को ऊमरी थाने में सिपाही मयंक दुबे पुत्र अमरनाथ दुबे द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में विष्णु सिंह राजावत पुत्र श्यामकरण सिंह राजावत के अलावा मान सिंह पुत्र बलवीर सिंह राजपूत निवासी लारौल रौन को आरोपित बनाया गया। दोनों पर थाने में हवलदार और सिपाही पर जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया गया। साथ ही थाने में रखी सरकारी बंदूक लूटने की कोशिश का केस दर्ज किया गया है। ऊमरी पुलिस अब दूसरे आरोपी मान सिंह की तलाश कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts