पब से नशे में धुत्त YOUTHS ने वाहन चेकिंग कर रहे सिपाहियों पर CAR चढ़ाने की कोशिश की, उड़ाया STOPPER

05 August 2018

INDORE: पब से शराब पीकर निकली दो लड़कियों और दो लड़कों की कार को जब पुलिस ने रोकना चाहा तो उन्होंने सिपाहियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की, स्टॉपर को उड़ा दिया और भाग निकले। पीछा कर पुलिस ने पकड़ा तो युवतियां हंगामा करने लगी। तीन घंटे बाद नशा उतरा तो हाथ जोड़कर माफी मांगने लगीं। पलासिया स्थित गिटार चौराहे पर पुलिस स्टॉपर लगाकर वाहन चेकिंग कर रही थी। अचानक एलआईजी चौराहे की ओर से गुजरात पासिंग कार तेज रफ्तार में लहराते हुए आई। स्टॉपर लगे होने के बावजूद चालक ने कार की रफ्तार कम नहीं की। चालक ने वहां खड़े सिपाही पर चढ़ाने की कोशिश की। सिपाही हटा तो कार स्टॉपर को टक्कर मारते हुए पत्रकार कॉलोनी चौराहे की ओर निकल गई। वायरलेस सेट पर प्रसारण सुनकर एएसआई अंतरसिंह सोलंकी ने कार का पीछा किया और गायत्री मंदिर के पास कार रुकवाई।

कार में दो युवक दिव्यांग देसाई, संजय सहार दोनों निवासी गुजरात व दो युवतियां शेभना और एलिना दोनों निवासी नीमच सवार थी। सभी नशे में थे। युवक-युवतियां पुलिस से विवाद करने लगे। पुलिस ने जब उन्हें थाने चलने का बोला तो युवतियां पुलिसकर्मियों को ही धमकाने लगी। युवतियों ने कहा कि हम बालिग है और जब रात में पब खुला रह सकता है तो शराब भी पी जा सकती है। युवतियों ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह उन्हें पकड़ नहीं सकते, महिला पुलिस को बुलाओ। इस पर महिला पीसीआर बुलाकर युवतियों व युवकों को पलासिया थाने लाया गया।

युवतियों शोभना और एलिस ने पुलिस को बताया कि वह नीमच में रहती हैं और इंदौर पढ़ने आई है। पुलिस ने उनका मेडिकल कराया और परिजनों को सूचना दी। पहले युवतियों ने परिजनों के गलत नंबर पुलिस को दे दिए थे, बाद में सहीं नंबर लेकर पुलिस ने युवतियों के घर पर सूचना दी। एक युवती के पिता रात में ही थाने पर पहुंच गए थे। कार्रवाई के दौरान युवतियों व युवकों का नशा उतर गया और वे पुलिस से माफी मांगने लगे। चारों सी-21 स्थित पब से नशा करके आ रहे थे।

नशे में धुत युवक दिव्यांग और संजय गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले है। इंदौर में वे नगर निगम के लिए सीवरेेज लाइन डाल रही कंपनी में काम करते है। कार दिव्यांग चला रहा था। पुलिस ने उन पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और एक्सीडेंट कर भागने का मामला दर्ज किया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->