फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर TEACHER को बदनाम करने वाला गिरफ्तार। MP NEWS

01 August 2018

UJJAIN: नागदा के एक युवक को राज्य सायबर सेल ने गिरफ्तार किया है। पकड़ाया आरोपित 10वीं कक्षा तक पढ़ा है और ढाबे पर काम करता है। उसने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उस पर अपनी स्कूल शिक्षिका की आईडी से फोटो निकालकर अपलोड कर दिए। इसके बाद कई लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, उनसे चेटिंग करता और अपने मोबाइल नंबर पर रिचार्ज करवाता था। पुलिस पूछताछ में जुटी है। एसपी जितेंद्रसिंह ने बताया कि नागदा निवासी एक शिक्षिका ने शिकायत की थी कि उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी संचालित की जा रही है और उस पर उसके फोटो भी अपलोड किए जा रहे हैं। कई बार फेसबुक पर ही शिक्षिका ने उसे समझाइश दी मगर वह मानने को तैयार नहीं है

पुलिस ने जांच के बाद रवि पिता तेजराम परमार (19) निवासी ग्राम पिपलिया मोलू उन्हेल को गिरफ्तार किया। रवि ने पुलिस को बताया कि वह कक्षा 10वीं तक नागदा के निजी स्कूल में पढ़ाई कर चुका है। फिलहाल वह ढाबे पर काम करता है। एक दिन फेसबुक चलाने के दौरान उसे स्कूल की शिक्षिका की फेसबुक आईडी दिखाई दी थी।

इसके बाद उसने शिक्षिका की फर्जी फेसबुक आईडी बना ली और वह लगातार शिक्षिका की आईडी से फोटो निकालकर उस पर अपलोड करने लगा। इस दौरान उसने कई लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी। वह लोगों से टीचर बनकर बात करता और अपने मोबाइल नंबर पर रिचार्ज करवा लेता था। पुलिस ने उसके कब्जे से मोबाइल जब्त किया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week