Loading...

मैं घोषणा करता हूं, अमेरिका से अच्छा मध्यप्रदेश बनाऊंगा: शिवराज सिंह चौहान | MP ELECTION NEWS

शिवपुरी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मैंने अमेरिका में जब कहा कि, मध्यप्रदेश की सड़के यहां से अच्छी है तो, कांग्रेसियों के पेट में दर्द हुआ। मैं आज घोषणा करता हूं कि, अमेरिका से अच्छा मध्यप्रदेश बनाऊंगा। (I will make Madhya Pradesh better than the America) कांग्रेस के लोगों को अमेरिका, विदेश में अच्छा लगता होगा। लेकिन हमें तो हिंदुस्तान में अच्छा लगता है। और हम कहते भी है कि, सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा।

श्रीमान ज्योतिरादित्य ने काम रुकवाने की कोशिश की थी
कांग्रेस, अंग्रेज, राजा, नवाब सब ने मिलकर सिंचाई की व्यवस्था, सिर्फ साढ़े 7 लाख हेक्टेयर में सिंचाई की व्यवस्था कर पायें। जब मैं CM बना उस समय प्रदेश में साढ़े 7 लाख हेक्टेयर में सिंचाई होती थी लेकिन अब 40 लाख हेक्टेयर में सिंचाई होती है। श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने इस योजना का विरोध करते हुए काम रुकवाने की भी कोशिश की थी। कॉग्रेस विकास विरोधी, जनता विरोधी है और यह उसी का परिणाम है कि सांसद सिंधिया और स्थानीय विधायक केपी सिंह पूर्व में केन्द्र व प्रदेश में मंत्री रहने के बाद भी आज तक जनता की प्यास को नहीं बुझा पाये।

पंजाब और हरियाणा से भी आगे निकल जायेगा पिछोर: नरोत्तम मिश्रा
डॉ.श्री मिश्रा ने अपने उद्बोधन में कहा कि, CM आज पिछोर वासियों की प्यास बुझाने के लिए गंगा मैया को लेकर आए है। पिछोर में चारों तरफ पत्थर ही पत्थर दिखाई देते थे। लेकिन अब आने वाले समय में यह क्षेत्र पंजाब और हरियाणा से भी आगे निकल जायेगा। जलसंसाधन मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस के मित्र कहते है कि, मैं शिवराज सिंह का प्रिय हूं। डॉ. श्री मिश्रा ने स्थानीय विधायक एवं पूर्व मंत्री केपी सिंह का नाम लेते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में दिग्विजय सिंह CM थे और केपी सिंह उनके सबसे प्रिय मंत्री थे। केपी सिंह भी कांग्रेस सरकार में 10 साल मंत्री रहे है। उस समय उन्होंने क्षेत्र की चिंता क्यो नहीं की।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com