Loading...

टीम इंडिया लंच मेन्यू में 'बीफ पास्ता' | SPORTS NEWS

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में टीम इंडिया के साथ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले विराट की सेना पहली पारी में महज 107 रनों पर ढेर हो गई, उसके बाद उनके तीसरे दिन का लंच मेन्यू सुर्ख़ियों में है। दरअसल, बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भारतीय टीम के तीसरे दिन के लंच का पूरा मेन्यू ट्वीट किया है। इस लंच मेन्यू में एक डिश ऐसी है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जमकर खिंचाई हो रही है। इस डिश का नाम है 'ब्रेज़्ड बीफ पास्ता'. भारतीय टीम के इस लंच मेन्यू पर फैंस ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब टीम इंडिया के लंच मेन्यू को बीसीसीआई ने ट्वीट किया हो। इससे पहले भी टेस्ट मैच के पहले दो दिन का लंच मेन्यू बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किया गया है।

पहले दिन और दूसरे दिन का लंच मेन्यू

पहले दिन के लंच मेन्यू में भारतीय खिलाड़ियों की पसंदीदा डिशेस रखी गई थीं। जिसमें सूप, चिकन लसाने, स्टफ्ड लैंब, चिकन टिक्का करी, पनीर टिक्का करी, प्रॉन्स विद मैरी रोज सॉस, चावल के साथ मैश्ड पोटैटो, बॉइल्ड एग और गार्डन सलाद था। इसके अलावा स्वीट में एपल पाइ कस्टर्ड, चेरी चीज सॉस के साथ डार्क चॉकलेट, फ्रेंच फ्रूट सलाद और आइसक्रीम की कुछ वैरायटी थीं।

दूसरे दिन टीम इंडिया के लंच मेन्यू में कोकोनट सूप के साथ स्पाइसी स्वीट पोटैटो पहली डिश थी। जबकि मेन कोर्स में बेक्ड सी ब्रीम, चिकन कार्बोनारा पास्ता, लांब धंसक करी, पनीर की सब्जी, मैरी रोज सॉस के साथ प्रॉन्स, बासमति राइस था। जबकि स्वीट में बनाना खजूर का हलवा, कोकोनट मूज, ताजे फलों का सलाद और आइसक्रीम परोसी गई थी।