SATNA: नदी के बहाव में बह गए 2 युवक, मौत | MP NEWS

23 August 2018

सतना। जिगनहट नदी में डूबने से दो युवकों की मौत का मामला सामने आया है। मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके के जिगनहट पुल के पास है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नफीस और मोइन खान सतना के खूथी इलाके के रहने वाले थे। गुरुवार को दोनों अपने दर्जन भर साथियों के साथ नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। नहाने के दौरान दोनों युवक अचानक गहरे पानी में चले गए।

स्थानीय लोगों ने नदी में डूबे दोनों युवकों को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन पानी की गहराई और तेज बहाव के कारण दोनों को नहीं बचाया जा सका। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और स्थानीय गोताखोरों की टीम पहुंची। गोताखोरों की टीम ने दोनों युवकों को नदीं से बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार यह पुल नीचा है, जिससे थोड़ी सी बरसात में पानी ऊपर आ जाता है। हर बरसात में यहां लोगों के डूबने की घटनाएं अक्सर होती रहती है इसके बावजूद यहां सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजामात नहीं है। लोग यहां नहाते हैं और बहती नहीं को ही पार करते हैं। स्थानीय लोगों के लिए नदीं का मुहाना वाहनों को धोने का अड्डा बना हुआ है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week