भाजपा नेता ने सरेआम पुलिस अधिकारी को पीटा और चला गया | SAGAR NEWS

20 August 2018

भोपाल। खबर सागर जिले के बीना क्षेत्र से आ रही है। भानगड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंजिया चौकी में एक एफआईआर दर्ज हुई है। फरियादी खुद चौकी प्रभारी गणेश प्रसाद हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता रामराजा यादव ने उन्हे सरेआम बेरहमी से पीटा और मौके से फरार हो गए। मौजूद पुलिस वालों ने उन्हे अस्पताल भर्ती कराया। 

मामला बीना विधानसभा के भानगड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंजिया चौकी का है। यहां प्रभारी गणेश प्रसाद ट्रेफिक व्यवस्था को लेकर कंजिया बस स्टेंड पर ड्यूटी कर रहे थे । उन्होंने कलारी के सामने एक बाइक खड़ी देखी  तो उसे वहां से हटाने को कहा। तभी रामराजा यादव पिता सूरज सिंह यादव (47 साल) नशे में धुत होकर कलारी के अंदर से निकला और पुलिस पर रौब झाड़ने लगा। चौकी प्रभारी ने नियम- कानून का हवाला दिया, लेकिन वह राजनैतिक धौंस बताकर गाली गलौच करने लगा। पुलिस ने समझाने की कोशिश की पर भाजपा नेता पूर्व सरपंच ने खाकी का भी ख्याल न करते हुये बस स्टेड पर चौकी प्रभारी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट होने से चौकी प्रभारी को पीठ, सिर, सीने सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर, अंदरूनी चोटें आई हैं। जिसके बाद चौकी प्रभारी ने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी लेकिन जब तक आरोपी रामराजा घटना स्थल से फरार हो गया। घायल चौकी प्रभारी गौड़ को पुलिसकर्मियों ने उठाया और रात में ही सिविल अस्पताल ले गए। जहां इलाज किया गया एवं एमएलसी कराई गई है।  फिलहाल आरोपी रामराजा के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 353, 332,186, 294, 506 एवं एससीएसटी की धारा 3(2)व्हीए, 3(1)ई के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।  

बताया जा रहा है कि इस दबंग भाजपा नेता के ऊपर पहले से ही 9 मामले दर्ज हैं। इस नेता पर बीना के बाहूृबली विधायक रामराजा का हाथ है जिसके चलते वह आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता रहता है। यह दबंग भाजपा नेता पूर्व सरपंच भी है।इसके अलावा वह अवैध धंधे भी कराता है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week