RSS मूल के भाजपा नेता ने की सीक्रेट शादी, चुनाव बाद होगा रिसेप्शन | MP NEWS

22 August 2018

भोपाल। महाकौशल से एक PINK NEWS आ रही है। भाजपा के एक दिग्गज नेता ने गुपचुप शादी कर ली है। नेताजी का मूल संगठन आरएसएस है। चुनावी दृष्टि से इस शादी को सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है। यदि ऐसा किया गया तो राजनीतिक नुक्सान हो सकता है। इसलिए तय किया गया है कि चुनाव बाद धूमधाम से रिस्पेशन दिया जाएगा। बता दें कि नेताजी ने एक साथ 2 सीटों ने विधानसभा चुनाव टिकट के लिए दावेदारी भी ठोक रखी है। फिलहाल उनका प्यार राजनीति के पहरे में और गलियारों की सुर्खियों में है। दुल्हन पेशे से महिला शिक्षक है। 

the indian observer ने किया खुलासा
मप्र भाजपा में इन दिनों एक वरिष्ठ पदाधिकारी द्वारा गुपचुप तरीके से शादी रचाने की चर्चा जोरों पर चल रही है। शादी को लेकर न तो खुद पदाधिकारी ने स्वीकारा है और न ही इंकार किया है। जबकि पार्टी नेताओं के बीच शादी के चर्चें चटकारे लेते हुए सुनाए जा रहे हैं। बताया गया कि शादी दो महीने पहले महाकौशल क्षेत्र के एक जिले में बेहद गुपचुप तरीके से बिना किसी ताम-झाम के संपन्न हुई थी। नेता ने जिस युवती से शादी रचाई है, वह लंबे समय से उनके संपर्क में है और शिक्षिका बताई जा रही है। 

सत्तारूढ़ दल के नेता द्वारा चुनाव से पहले गुपचुप ढंग से शादी रचाने के चर्चे प्रदेश नेतृत्व के कानों तक भी पहुंचे हैं, खास बात यह है कि शादी का किसी के पास कोई पुख्ता प्रमाण नहीं है, लेकिन पार्टी में इसकी खासी चर्चा है। यहां बता दें कि यह नेता पिछले महीने विधानसभा चुनाव लडऩे के लिए सोशल मीडिया पर समर्थकों के माध्यम से दावेदारी करते चर्चा में आए थे। जिसकी वजह से विशेष विधानसभा क्षेत्र के अन्य दावेदारों से इनकी राजनीतिक जंग छिड़ गई है। भाजपा से जुड़े कुछ नेता पार्टी के वरिष्ठ नेता की शादी की चर्चा के पीछे की वजह राजनीतिक साजिश बता रहे हैं। एक पदाधिकारी ने बताया कि ये क्षेत्र विशेष से विधानसभा का टिकट मांग रहे हैं, संभवत: उनके विरोधियों ने यह अफवाह फैलाई हो। हालांकि अभी तक नेता की ओर से शादी के संबंध में कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है। the indian observer ने यह भी बताया कि ये नेताजी इन दिनों सीएम​ शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा में नजर आ रहे हैं। 

सत्य अन्वेषी के संपादक एश्वर्य पांडे ने कुछ नई जानकारियां दीं
सत्य अन्वेषी के संपादक एश्वर्य पांडे ने लिखा है: आप सभी को याद होगा कुछ दिन पहले ही भाजपा के एक प्रदेश स्तरीय युवा नेता ने शादी की हैं जिनकी शादी की चर्चा भी पिछले एक साल से राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई थी जब विषय ज़्यादा बढ़ा तो भाजपा के बड़े नेताओं को हस्तक्षेप करना पड़ा तब जाकर के युवा नेता को जोरशोर से शादी का आयोजन पास के राज्य में जाकर करना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ। 

अब ख़बर सूत्रों के हवाले से आयी हैं कि उनके राजनैतिक गुरु की जो भाजपा मप्र की राजनीति में बड़ा क़द रखते हैं, उन्होंने भी गुपचुप शादी कर ली हैं। लेकिन किसी को वो इसकी जानकारी अभी नही देना चाहते हैं क्योंकि कहीं राजनैतिक नुक़सान ना हो जाए। नेता जी का मानना हैं कि विधानसभा चुनाव के बाद इसका सार्वजनिक ख़ुलासा वो करेंगे क्योंकि नेताजी इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं और कहीं शादी से उनका मूल संगठन RSS और उनके नेता नाराज़ नही हो जाए और टिकट की दावेदारी राजनीति कमज़ोर पड़ जाए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week