पालतू कुत्ते ने मालिक की बेटी की इज्जत बचाई | NATIONAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक बार फिर 'तेरी मेहरबानियां' जैसा घटनाक्रम हुआ है। यहां मोतीनगर थाना क्षेत्र में एक पालतू कुत्ते ने अपने मालिक की बेटी की अस्मत बचा ली। 2 बदमाशों ने 14 साल की लड़की को दबोच लिया था लेकिन तभी मौके पर लड़की का पालतू कुत्ता आ गया। उसने दोनों बदमाशों पर हमला बोल दिया और बदमाशों को मौके से भागना पड़ा। 

मोतीनगर थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया कि ये घटनाक्रम शुक्रवार 17 अगस्त रात करीब 12 बजे का है। पीड़िता का कहना है कि रात को मच्छर बहुत काट रहे थे। तब दादी ने कहा कि बाहर सार (मवेशी बांधने की जगह) से भूसा लाकर जला लो। बाहर निकली तो देखा कि पड़ोस में रहने वाला ऐशु अहिरवार (39) और पुनीत अहिरवार (22) बैठे थे। ऐशु शराब के नशे में धुत्त था। वह मेरे पीछे-पीछे आ गया। उसने मुझे दबोच लिया। 

पुनीत ने मेरा मुंह दबा लिया और ये लोग घर से चंद कदम दूर एक खंडहरनुमा मकान में ले गए। पुनीत मेरा मुंह दबाए था जबकि ऐशु मेरे साथ गलत काम करने की कोशिश कर रहा था। तभी पीछे से मेरा कुत्ता मोती आ गया। उसने पुनीत को काट लिया। मैंने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। परिवारजन आ गए तभी आरोपी मौका देखकर भाग निकले।

एेशु शराब तस्करी में हाईकोर्ट से जमानत पर है
टीआई ताम्रकार के अनुसार ऐशु पुराना शराब तस्कर है। पिछले महीने से शराब बेचने के आरोप में धारा 34(2) के तहत गिरफ्तार किया गया था। वर्तमान में वह हाईकोर्ट से जमानत था। तभी उसने पुनीत के साथ मिलकर ये जघन्य वारदात की। टीआई के अनुसार दोनों आरोपियों की क्षेत्र में इतनी दहशत है कि पीड़िता के परिवारजन घटना के करीब 24 घंटे बाद शनिवार देर रात रिपोर्ट लिखवाने थाने आ सके। दोनों आरोपियों को अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत गैंग रेप के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com