पुलिस गिरफ्त से सरका हत्यारोपी 5वीं मंजिल पर जा पहुंचा: बोला न्याय करो नहीं तो कूद जाउंगा | BHOPAL NEWS

20 August 2018

भोपाल। हत्या के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया एक युवक विजय श्रीवास्तव मौका पाकर 5वीं मंजिल पर पहुंच गया। उसने कुंदी लगा ली और सुसाइड पाइंट पर आ गया। वो बार बार दोहरा रहा था कि उसने हत्या नहीं की। उसे फंसाया जा रहा है। यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वो कूदकर आत्महत्या कर लेगा। राजधानी के कोलार इलाके में करीब ढाई घंटे तक यह घटनाक्रम चलता रहा। आरोपी के नीचे उतारने के लिए स्थानीय नेताओं और उसके परिजनों ने उसे समझाया। तब कहीं जाकर वो नीचे उतरा। पुलिस उसे वापस अपने साथ थाने में ले गई। 

दो दिन पहले बिलखिरिया थाना इलाके में ट्रक ड्राइवर की हत्या के आरोप में पुलिस ने विजय श्रीवास्तव को गिऱफ्तार किया था। विजय और उसके एक साथी पर ड्राइवर की हत्या के बाद ट्रक में रखा लोहा बेचने का आरोप था। पुलिस विजय को दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कोलार इलाके स्थित आशीर्वाद कॉलोनी लेकर गई थी। पुलिस जैसे ही उसके दूसरे साथी को दबोच रही थी, चकमा देकर विजय इमारत की पांचवी मंजिल पर चढ़ गया। 

इसके बाद भागकर पुलिस भी उसके पीछे गई। लेकिन, तबतक विजय दरवाजे की कुंडी लगाकर छत की मुंडेर पर खड़ा हो गया। और पुलिस को आत्महत्या की धमकी देने लगा। वो सिर पीटने गया और कहने लगा कि उसे फंसाया गया है। वो कूदकर अपनी जान दे देगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week