Loading...    
   


MP POLICE केे 8 पॉवरफुल TI सस्पेंड

भोपाल। पुलिस मुख्यालय ने मध्यप्रदेश के 8 टीआई और 2 सूबेदारों को सस्पेंड कर दिया है। ये सभी वो पुलिस अधिकारी हैं जिन्हे कथित राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। चुनाव आयोग के निर्देश के बाद इनका तबादला किया गया था परंतु पॉलिटिकल पॉवर की दम पर ये अपनी ही जगह डटे रहे, अंतत: पुलिस मुख्यालय को इन्हे सस्पेंड करना पड़ा। 

पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश में निरीक्षक कैलाश नारायण भारद्वाज, नर्मदा प्रसाद कीर, सुखदेव धुर्वे, संजय सोनी, भरत नोटिया, संजय एक्का, हेमंत सिंह, मुन्नालाल चौधरी और सूबेदार इंद्रपाल सिंह, मलखान सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। 

चुनाव आयोग के निेर्देश पर तीन साल या उससे ज्यादा समय से एक ही जगह पर तैनात अफसरों को हटाया जा रहा है। पुलिस विभाग ने भी प्रदेश भर में तैनात ऐसे पुलिस अफसरों और कर्मचारियों का ट्रांसफर किया था, जो तीन साल या उससे अधिक समय से एक ही जगह पर बने हुए हैं लेकिन लंबा समय बीतने के बाद भी कई अधिकारी ऐसे थे, जिन्होंने आदेश का पालन नहीं किया और अपनी नई पोस्टिंग पर नहीं गए। मुख्यालय का आदेश ना मानने पर इन सभी को सस्पेंड कर दिया गया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here