अटलजी: ज्योतिरादित्य सिंधिया के सभी कार्यक्रम रद्द, दिल्ली रवाना | MP NEWS

16 August 2018

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी सभा को बीच में ही रोक दिया और सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली रवाना होने के लिए निकल गए। सिंधिया शुक्रवार को दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

रायसेन जिले के गैरतगंज में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम में सिंधिया शामिल हुए थे, जैसे ही अटल बिहारी के निधन के समाचार उन्हें मिले सिंधिया ने सभा को बीच में ही रोक दिया और दो मिनट का मौन धारण कर अटलजी को श्रद्धांजलि दी। सिंधिया ने कहा कि अटल जी का आशीर्वाद सदा उनके साथ रहा है। अटल जी का जाना उनके लिए व्यक्तिगत क्षति है। में सारे कार्यक्रम रद्द करता हूँ। 

ये कार्यक्रम निर्धारित थे
श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 17 अगस्त को गुना में सुबह साढ़े नौ बजे सर्किट हाउस में सामान्यजनों से भेंट करने के बाद पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष निर्मलचंद जैन के घर औपचारिक भेंट करने जायेंगे। वे सवा ग्यारह बजे छीपन, पौने एक बजे सेमराखुर्द और दो बजे रूसल्ला में ‘‘आपका सासंद आपके यहां’’ अभियान के तहत जनसंपर्क करेंगे। श्री सिंधिया अपरान्ह तीन बजे आरोन पहुंचकर वहां कांगे्रसजनों से मिलेंगे और साढे़ चार बजे गुना पहुंच जायेंगे। गुना में वार्ड नंबर 21 में ‘‘आपका सांसद आपके यहां’’ के अंतर्गत जनसंपर्क करेंगे। इसके बाद वे साढ़े पांच बजे सुरूचि क्लब के कार्यक्रम में और साढ़े छह बजे मजदूर सम्मेलन में भाग लेने के बाद शाम साढ़े सात बजे लायन्स क्लब के कार्यक्रम में जायेंगे। वे रात्रि साढ़े आठ बजे पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week