जूते-चप्पलों से कभी कैंसर नहीं होता: भाजपा के डॉ. हितेष वाजपेयी का दावा | MP NEWS

भोपाल। नियमित प्रैक्टिस छोड़कर राजनीति में आए भाजपा नेता डॉक्टर हितेष वाजपेयी ने आदिवासियों को वितरित हुए कैंसर वाले जूतों पर नया पक्ष रखा है। उन्होंने दावा किया है कि जूते-चप्पलों से कभी कैंसर नहीं होता। डॉ. हितेष इन दिनों मप्र नागरिक आपूर्ति निगम के चेयरमैन हैं। 

हितेष वाजपेयी ने अपने स्तर पर एक अध्ययन कर लिखा है: वोटों की खातिर कैसे "अफवाह" फैलाकर राजनीति की जाती है इसका आज अप्रतिम उदाहरण देखा। मेरी कांग्रेस को चुनौती है कि विश्व का एक कैंसर केस लाकर दिखाएं जिसे चप्पल पहनने से उसके डाई से कैंसर हो गया हो। मै भारत की सबसे बड़ी और बेहतर कैंसर यूनिट में रेसिडेंट डाॅक्टर रहा हूँ फिर भी मेरे साथी जो अब कैंसर विभाग में प्रोफेसर हैं उनसे भी पूछा। 

पहले तो वे बहुत हंसें और कहा कि तुम कहाँ फंसे हो ? फिर कहा कि तुम राहुल गांधी के विज्ञान को सीरियसली क्यों लेते हो ? फिर थोड़ा गंभीर होकर स्वीकार किया कि उनके जीवन में उन्होंने भी एसा कैंसर केस नहीं देखा। खैर इससे यह तो तय हुआ ही कि कांग्रेस आदिवासी विरोधी है। उनके पैर मे चप्पल भी उनको रास नहीं आ रही। पर बडा दुखद कांग्रेस के "राजनीतिक कैंसर विज्ञान" आज देखने को मिला।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com