Advertisement

मैं मध्य प्रदेश का मामा हूं, कमलनाथ से हमें कोई दिक्कत नहीं: शिवराज सिंह | MP NEWS



भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस भले ही एक हो रही है, मगर विधानसभा चुनाव में जीतेगी तो भारतीय जनता पार्टी ही। बीजेपी के स्वभाव में और मेरे खून में नर्वस होना नहीं है। मैं उत्साह से भरा हूं और जनता का काम कर रहा हूं। 

कमलनाथ से हमें कोई दिक्कत नहीं है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा, 'कांग्रेस का नेतृत्व इस समय राजाओं के पास है और उनके नेतृत्व में कारोबारी हैं। मैं जनता का भाई हूं। मैं मध्य प्रदेश का मामा हूं। गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इस समय प्रदेश की यात्रा पर हैं। जिसकी शुरुआत उन्होंने उज्जैन में महाकालेश्वर के दर्शन के बाद की थी। प्रदेश में 15 सालों से सत्ता पर काबिज बीजेपी इस बार भी शिवराज की ही अगुवाई में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। 

हालांकि अभी जो खबरें आ रही हैं उससे लगता है कि प्रदेश में इस बार बीजेपी की हालत खराब दिख रही है। कुछ महीने पहले कराये गये सर्वे में पार्टी के 50 से ज्यादा विधायकों अपनी सीट गंवाते नजर आ रहे हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com