स्वतंत्रता दिवस: टीकमगढ़ स्कूल में फायरिंग, दमोह में हादसा | MP NEWS

15 August 2018

भोपाल। स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर मप्र में अब तक 2 मामले सामने आए हैं। टीकमगढ़ के एक स्कूल टीपीएस में ध्वजारोहण के बाद कुछ बदमाश स्कूल में घुस आए और फायरिंग कर डाली। उन्होंने स्कूल के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। इधर दमोह से खबर आ रही है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह में जा रहे बच्चों का एक्सीडेंट हो गया। 

घटना टीकमगढ़ के नए बस स्टैंड के पास की है, जहां एक टीपीएस स्कूल में असामाजिक तत्वों ने हवाई फायर कर दिया। इसके बाद छात्रों में दहशत फैल गई और भगदड़ मच गई। इस दौरान एक छात्र घायल हो गया। घटना के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गई। स्कूल के अध्यापकों ने मामला किसी तरह शांत कराया और छात्र को पास के ही प्राथमिक सेवा केंद्र भेजा गया। बताया जा रहा है कि स्कूल में ध्वजारोहण के बाद कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। हालांकि फायरिंग क्यों की गई इसका पता नहीं चल पाया है। स्कूल के जिम्मेदारों का कहना है कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के दिन मध्य प्रदेश में घटी यह दूसरी दुर्घटना है जिसमें बच्चे घायल हुए हैं। इससे पहले दमोह जिले में भी एक हादसा हो गया जब स्कूल जा रहे वाहन का संतुलन खाई में पलट गया और उसमें करीब 15 बच्चे घायल हो गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week