फरार रेत माफिया सीएम शिवराज सिंह के साथ दिखा | MP NEWS

Advertisement

फरार रेत माफिया सीएम शिवराज सिंह के साथ दिखा | MP NEWS


भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह पर अवैध रेत उत्खनन के आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम अटल जी की अस्थि कलश यात्रा में सीएम के साथ अवैध रेत उत्खनन के मामले में फरार रेत डंपर मालिक देखा गया था। इससे साफ है कि सीएम अवैध रेत उत्खनन के आरोपियों को संरक्षण दे रहे हैं।

अजय सिंह ने कहा कि पिछले दिनों होशंगाबाद जिले के छानाबड़ और तवातट से अवैध रेत उत्खनन का परिवहन करते हुए आठ से अधिक डंपर पकड़े गए थे। जिनमें विजय सिंह राजपूत नाम के आरोपी का डंपर एमपी 05 जी 7846 भी शामिल था। जिसका पता आरटीओ ऑफिस में होशंगाबाद का लिखा है, जबकि डंपर का मालिक विजय सिंह बुधनी में रहता है, जिसकी पत्नी बुधनी नगरीय निकाय की अध्यक्ष भी है लेकिन, आरोपी पर अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है और वह खुलेआम सीएम के साथ घूम रहा है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 25 अगस्त को अटल जी की अस्थि कलश यात्रा में आरोपी विजय सिंह, बुधनी में सीएम के साथ ट्रक में मौजूद था। जबकि वह रेत परिवहन का आरोपी है और फरार है। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम के संरक्षण के चलते वह बेखौफ खूम रहा है। इसी वजह से पुलिस या प्रशासन भी इन आरोपियों पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर पाता है। अजय सिंह ने कहा कि कुछ दिन पहले ही सीएम के विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने उन्हें घेर कर कहा था कि रेत के डंपर लोगों की जान ले रहे हैं। इसके बाद भी सीएम ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है।

प्रदेश के नागरिकों को धोखा दे रहे हैं सीएम
अजय सिंह ने कहा कि एक तरफ तो सीएम शिवराज सिंह अवैध रेत पर कार्रवाई करने की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ आरोपियों को संरक्षण देने का काम करते है। वे प्रदेश की भोली-भाली जनता को लगातार धोखा दे रहे हैं। अजय सिंह ने सीएम से सवाल करते हुये कहा कि क्या इसे मुख्यमंत्री की गलती कहेंगे या उनकी बेईमानी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com