शिवराज सिंह से तो वैश्याएं बेहतर हैं: कांग्रेस | MP ELECTION NEWS

18 August 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में मीडिया विभाग प्रमुख शोभा ओझा के साथ मौजूद विधायक सुंदरलाल तिवारी ने कहा कि शिवराज सिंह से तो वैश्याएं बेतहर हैं। बता दें कि इससे पहले विधायक तिवारी ने शिवराज सिंह को वैश्या कहा था। जवाब में शिवराज सिंह ने वैश्याओं के चरण धोने का ऐलान किया था। आज ​एमएलए तिवारी ने वैश्या का शाब्दिक अर्थ बताया। उन्होंने कहा कि ऐसा काम करने वाला जो अपनी आत्मा को बेचकर लाभ कमाए 'वैश्या' होता है। उन्होंने कहा कि वैश्या का तात्पर्य सिर्फ महिला या उससे संबंधित एक काम ही नहीं होता। 

राजधानी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया विभाग प्रमुख शोभा ओझा और विधायक सुंदरलाल तिवारी ने एक् साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार पर गायों की मौत को लेकर सवाल उठाये और कई गंभीर आरोप लगाए। इस दौरान विधायक तिवारी से जब सीएम को लेकर दिए गए बयान के बार में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ कहा मुझे कोई अफ़सोस नहीं है। सीएम को वैश्या कहने पर सुंदरलाल तिवारी ने फिर अपना बयान दोहराते हुए कहा वैश्या भी सीएम शिवराज से बेहतर हैं। उन्होंने कहा वैश्या का अर्थ गलत तरीके से देखा जा रहा है, सीएम कोई नारी है क्या। सुंदरलाल तिवारी ने पीसी में डिक्शनरी दिखते हुए कहा कहा इसमें प्रोस्टयूट यानी वैश्य का अर्थ 'अपने काम को निंदित काम में लगाना है।

दरअसल, पिछले दिनों रीवा जिले में कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने शिवराज सिंह को 'वैश्या' कहा था, तिवारी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह वोट हासिल करने के लिए नियमों को दरकिनार करते हुए घोषणाएं करते जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पूछा कि वैश्या किसे कहते हैं पता है। फिर खुद ही इसका जवाब देते हुए बोले कि जो पैसे के लिए अपनी आत्मा बेच दे वो वैश्या है, इसी तरह सीएम शिवराज ने वोट हासिल करने के लिए अपनी आत्मा बेच दी है और वे किसी भी स्तर पर जा सकते हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts