ज्योतिरादित्य सिंधिया विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं | MP ELECTION NEWS

16 August 2018

भोपाल। ईसीसी चेयरमैन एवं गुना लोकसभा सीट के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 2018 के विधानसभा चुनावों में बतौर प्रत्याशी भी नजर आ सकते हैं। इस संदर्भ में उनसे पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होनें इकरार तो नहीं किया परंतु इनकार भी नहीं किया। सांसद सिंधिया विदिशा में पत्रकारों से बात कर रहे थे। बता दें कि कांग्रेस की तरफ से कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम पद का दावेदार माना जा रहा है। 

विदिशा जिले में पत्रकारों ने जब सिंधिया से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इनकार नहीं किया, सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा कि पार्टी तय करेगी कि मुझे क्या करना है, जहां से तय होगा मैं वहां से चुनाव लड़ लूंगा। इससे पहले उज्जैन में भी उन्होंने इसके संकेत दिए थे। संभावना है सिंधिया के अलावा कुछ और सांसद और पूर्व सांसदों को भी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ा सकती है।

अब सवाल यह उठता है कि सिंधिया यदि विस के रण में उतरे तो किस सीट से आएंगे। सिंधिया का प्रभाव क्षेत्र ग्वालियर, शिवपुरी एवं गुना माना जाता है। ग्वालियर की सीटों पर सिंधिया की सक्रियता थोड़ी कम है। शिवपुरी से उनकी बुआ यशोधरा राजे सिंधिया मैदान में हैं। अशोकनगर की मुंगावली या शिवपुरी जिले की कोलारस सीट उनके लिए सुरक्षित मानी जा सकती है परंतु दोनों ही ग्रामीण इलाके हैं। चर्चा यह भी है कि उज्जैन उत्तर विधानसभा क्षेत्र से उन्हे उतारा जा सकता है। कहा जा रहा है कि इन दिनों उज्जैन एवं आसपास के जिलों में सिंधिया के खास समर्थक सक्रिय भी हो चुके हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week