पत्नी के साथ- साथ प्रेमिका की हत्या का भी राज खुला| MP CRIME NEWS

10 August 2018

JABALPUR: बालाघाट के लांजी में पत्नी की हत्या के आरोप में पकड़े गए पति ने 10 साल पहले अपनी प्रेमिका को भी मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी ने वीरेन्द्र मुरकुटे ने ये भी कबूल किया है कि उसने ही अपनी पत्नी वंदना की हत्या अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर की थी। लाश को उसने खेत में गड़ा दिया था। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने 2008 में रमपुरा निवासी सरिता की हत्या की थी। उस समय शव की पहचान नहीं होने और हत्या को लेकर कोई घटनाक्रम सामने नहीं आने से रायपुर पुलिस अब तक उस हत्या के मामले में खात्मा लगा चुकी है। अब फिर से इस केस की फाइल खोली जाएगी।  

लांजी पुलिस के अनुसार रिमांड के दौरान आरोपी वीरेन्द्र मुरकुटे ने वर्ष 2008 में रमपुरा निवासी 18 वर्षीय सरिता की चुनरी से गला घोंटकर हत्या किये जाने का अपराध स्वीकार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी वीरेन्द्र ने बताया कि उसकी विवाह हुए कुछ ही महीने हुए थे, चूंकि सरिता उसकी प्रेमिका थी और वह लगातार उसे परेशान कर रही थी। जो रमपुरा से उसके पास रायपुर आ गई थी। जहां भी सरिता ने उसके साथ विवाद किया। जिससे आवेश में आकर उसने चुनरी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी और शव को फेंक दिया था। जिसमें रायपुर पुलिस ने शव मिलने के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया था किन्तु रायपुर पुलिस अब तक आरोपी के बारे में पता नहीं कर सकी थी।

अपराधी और रंगीन किस्म का अपराधी वीरेन्द्र रामटेके ने विगत 9 जुलाई को अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी वंदना उर्फ अंजना मुरकुटे की हत्या कर उसे खेत में गढ्ढा खोदकर गढ़ा दिया था। जब वंदना नजर नहीं आई तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस मे की थी। जिसके बाद पुलिस ने 13 जुलाई को वंदना का शव गढ्ढे से बरामद किया था। जिसकी हत्या में फरार चल रहे आरोपी वीरेन्द्र मुरकुटे की सहयोगी एक और प्रेमिका को गिरफ्तार करने के बाद गत 6 अगस्त को पुलिस ने आमगांव से गिरफ्तार किया था।

पत्नी वंदना मुरकुटे की हत्या में गिरफ्तार आरोपी पति ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान रमपुरा की 18 वर्षीय युवती की रायपुर में हत्या किये जाना भी स्वीकारा है। जिसकी जानकारी रायपुर पुलिस को दे दी गई है। आरोपी को आज रिमांड खत्म होने के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week