मटकी फोड़ प्रतियोगिता: चली गोलियां छह लोग घायल | GWALIOR CRIME NEWS

29 August 2018

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में 24 घंटे में तीन अलग-अलग स्थानों पर सरे आम कानून की धज्जियां उड़ी हैं। दरअसल, मटकी फोड़ प्रतियोगिता में यहां जम कर गोलियां चलीं हैं। और इस दौरान छह लोग घायल हो गए हैं। घटना मुरैना जिले के तीन गावों की है जहां मटकी पर निशाना साधने से गोलियां चलीं हैं। खास बात यह है कि पुलिस प्रशासन भी आयोजकों के आगे शांत रहा नूराबाद थाने के करुआ गांव, देबगढ़ थाने के तिलावली गांव और अब सिहोनिया थाने के सांगोली गांव में गोलियां चलीं हैं। 

इससे पहले मुरैना जिले के ही करुआ गांव में इसी मटकी फोड़ प्रतियोगिता के दौरान छह लोग घायल हुए थे।और अब सांगोली गांव का भी वीडियो सामने आया है। सोमवार को करुआ गांव में चोरी-छिपे हुए मटकी फोड़ प्रतियोगिता में बंदूक की नाल फटने के बाद छह लोगों के घायल होने के मामले मे नूराबाद थाना पुलिस ने आरोपी बंदूकधारी रामवीर कुशवाह के खिलाफ 336 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

यहां बता दें कि इस हादसे में छह से आठ लोग घायल हुए थे। लेकिन केस दर्ज होने के डर से लोग प्राइवेट अस्पतालों में इलाज कराने चले गए। इस मामले में प्रशासन की तरफ से हालांकि कोई बयान नहीं आया है।लेकिन गांव वालों से बात करने पर पता चला कि यहां मटकी फोड़ प्रतियोगिता में ऐसे ही गोलियां चलती हैं। और हर बार काफी लोग घायल होते हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week