Advertisement

पुलिस ने जिस प्रिंसिपल के खिलाफ बलात्कार की FIR दर्ज की, वो तो महिला निकली | BHOPAL NEWS



भोपाल। यौन उत्पीड़न के मामले में महिलाओं की शिकायत पर तत्काल एफआईआर दर्ज करने की हड़बड़ी में शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने एक फर्जी एफआईआर दर्ज कर ली। दरअसल, पुलिस ने एक स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया। जांच की तो पता चला कि वो तो महिला है। पुलिस ने पीड़िता से संपर्क करना चाहा तो उसका नाम, पता, नंबर सब फर्जी निकला। 

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक इलाके में रहने वाली एक महिला ने गुरुवार रात 8 बजे शाहजहांनाबाद थाने पहुंचकर लिखित शिकायत पुलिस को दी। मामला महिला से जुड़ा था, इसलिए महिला सब इंस्पेक्टर को बुलवाकर उसके आवेदन को एफआईआर में तब्दील करवा दिया गया। विस्तृत बयान के दौरान सामने आया कि महिला ने अपना नाम, पता, पिता का नाम, जाति, धर्म भी गलत बताया है। इसके बाद आरोपी की जानकारी जुटाई तो वह भी गलत निकली। 

जिस स्कूल के प्रिंसिपल पर आरोप लगाया गया, उस स्कूल में कोई पुरुष प्रिंसिपल है ही नहीं। इस आधार पर पुलिस अब महिला के बयानों की तस्दीक कर रही है। इस बात के सबूत भी जुटाए जा रहे हैं कि क्या वाकई महिला के साथ किसी पुरुष ने ज्यादती की भी है या नहीं?
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com