DAMOH में एई सलिल जैन रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त | AE SALIL JAIN

24 August 2018

दमोह। लोकायुक्त ने बताया है कि दमोह में एक छापामार कार्रवाई के दौरान रोजगार गारंटी योजना के सहायक यंत्री सलिल जैन को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। एई जैन के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। शिकायत मिली थी कि रोज़गार गारंटी योजना तहत CC जारी करने के बदले सरपंच दशरथ सिंह से रिश्वत मांगी थी। 

जानकारी के अनुसार, बटियागढ़ में रोजगार गारंटी योजना के सहायक यंत्री सलिल जैन ने मंगोला के सरपंच लाल पट्टी धारी दशरथ सिंह से गारंटी योजना तहत गांव की सीसी रोड की सीसी जारी करने के एवज में 20 हजार की रिश्वत मांग की थी। इसके बाद 15 हजार रुपये में सौदा तय हुआ था। इसकी शिकायत सरपंच ने सागर लोकायुक्त से की। टीम ने योजना बनाकर शुक्रवार दोपहर सहायक यंत्री के यहां छापेमार कार्रवाई की और उसे 15  हजार की रिश्वत लेते रंगहाथों गिरफ्तार कर लिया। 

शिकायतकर्ता पथरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जन शक्ति चेतना पार्टी का घोषित प्रत्याशी भी है।सागर लोकायुक्त ने आरोपी सहायक यंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week