Loading...

मैंने नहीं सोचा था, एक CM जो मुसलमानों को पिल्ला समझता है, PM बनेगा: अय्यर | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर तीखा बयान दिया है। हालांकि इस बार ऐसा कुछ नहीं है जिसे मुद्दा बनाया जा सके। मणिशंकर अय्यर ने अपने बयान को नरेंद्र मोदी के उस बयान से लिंक किया है जो मोदी ने गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुए दिया था। 

अय्यर नेे इंडिया इंटरनेशनल सेंटर मेें असहिष्णुता पर अायोजित कार्यक्रम में बोलते हुए नरेंद्र मोदी के 2002 के गुजरात दंगाें को लेकर दिए गए बयान को याद किया है। मोदी उन दिनों गुजरात के सीएम थे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा था 'एक पिल्ला भी गाड़ी के नीचे आ जाए तो दिल में चोट लगती है।' इस पर मणिशंकर अय्यर ने कहा, मैंने नहीं सोचा था कि एक सीएम जो मुसलमानों को पिल्ला समझता है, वह पीएम बनेगा। 

मैंने सोचा कि जिस आदमी ने ऐसा कहा, जो दंगों के 24 दिन तक मुस्लिमों के कैंप में नहीं गया। अहमदाबाद मस्जिद उस दिन पहुंचा जब पीएम वाजपेयी आए। उस दिन जाना मजबूरी थी। मैंने सोचा ही नहीं था कि ऐसा व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन सकता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com