Loading...

पीएम नरेंद्र मोदी BHOPAL आ रहे हैं, 10 लाख लोगों को आमंत्रित किया | MP NEWS

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए 25 सितंबर को भोपाल में बिगुल फूकेंगे। वो यहां होने जा रहे कार्यकर्ता महाकुंभ में आ रहे हैं। इस महाकुंभ में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। 

पीएम मोदी और अमित शाह की मौजूदगी में भोपाल के जंबूरी मैदान पर महाकुंभ होगा। कहा जा रहा है ये बीजेपी का प्रदेश में होने वाला अब तक का सबसे बड़ा आयोजन होगा। इस कार्यकर्ता महाकुंभ में 10 लाख कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

इस महाकुंभ में पहली बार पार्टी पेज प्रभारी कार्यकर्ताओं को शामिल करने जा रही है। बीजेपी का ये समागम जम्बूरी मैदान में होगा। इसमें विधान सभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जान फूंकी जाएगी। आयोजन की तैयारी ज़ोर-शोर से की जा रही है। पार्टी पहली बार ऑनलाइन और ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन के ज़रिए कार्यकर्ताओं को न्यौता भेज रही है।

मंत्री, सांसद और विधायकों ने भोपाल में आला अफसरों के साथ बैठक कर तैयारी की समीक्षा की। फिर मौके पर जाकर जायज़ा लिया। जन्माष्टमी पर इसका भूमि पूजन किया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com