Loading...

मध्यप्रदेश खाद्य विभाग के 6 अधिकारी निलंबित | MP NEWS

भोपाल। सौंपे गये दायित्वों के निर्वहन में उदासीनता और लापरवाही बरतने पर खाद्य विभाग के 6 अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। संचालक खाद्य श्री श्रीमन् शुक्ल द्वारा निलंबन आदेश जारी कर दिये गये हैं।

निलंबित अधिकारियों में कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी श्री जयंत असराठी जिला डिण्डोरी, श्री आशीष आजाद जिला हरदा, सहायक आपूर्ति अधिकारी श्री आफताब अहमद सिद्दीकी जिला पन्ना, श्री राजेश यादव जिला बालाघाट, श्रीमती अनिता सोरते और श्री मनोज पुराबिया जिला मण्डला शामिल हैं। निलंबित अधिकारियों द्वारा उनके प्रभार के क्षेत्र में पीओएस मशीन से राशन वितरण करवाने में उदासीन रहने से अपेक्षित प्रगति नहीं होने और इस संबंध में समय पर समाधानकारक उत्तर नहीं देने पर विभाग द्वारा निलंबन की कार्यवाही की गई है। निलंबित अधिकारियों ने शासन के आदेशों की अवलेहलना करने का कृत्य भी किया है।

संचालक खाद्य द्वारा बताया गया कि लक्षित सार्वजनिक वितरण प्रणाली में शासकीय उचित मूल्य दुकान पर लगाई गई पीओएस मशीन से ही पात्र हितग्राहियों को राशन वितरण करने के निर्देश दिये गये हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com