VADODARA EXPRESS के यात्री मुश्किल में फंसे, सात TRAIN CANDELED

10 July 2018

MUMBAI: मुंबई में लगातार हो रही बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव हुआ है. यात्रियों से भरी ट्रेन फंस गई है. रेलवे के मुताबिक 12928 वडोदरा एक्सप्रेस ट्रैक पानी में डूबने की वजह से नालासोपारा और विरार के बीच फंसी हुई है. हालात को देखते हुए यात्रियों को ट्रेन से निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के लिए NDRF और कोस्ट गार्ड ने मदद के लिए रेलवे से संपर्क किया है. अंधेरी से ट्रेन में फंसे यात्रियों को नाश्ते का पैकेट भिजवाया गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक नालासोपारा में ट्रेन की पटरियों पर 400MM बारिश का पानी जमा हो गया है. जिस वजह से मुंबई पहुंचने वाली तमाम ट्रेनें बाधित हुई हैं. 

रेलवे के मुताबिक 20 ट्रेनों के दूरियां कम कर दी गई हैं. जबकि 6 डाउन और 7 अप ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं. रद्द की गईं ट्रेनों में मुंबई-अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस भी है. वहीं 12951 मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के टाइम में बदलाव कर दिया गया है, अब ट्रेन रात 8 बजे चलेगी. मुंबई से दूसरे राज्यों में जाने वाली 6 ट्रेनें के रुट डायवर्ट भी किए गए हैं. सवाल है कि क्या ऐसे ही हाल में बुलेट ट्रेन चलेगी.

सिर्फ रेल सेवा नहीं विमान सेवा भी प्रभावित हुई है. फ्लाइट्स को कैंसिल कर दिया गया है, जबकि कई विमान देरी से चल रहे हैं. खराब मौसम के चलते कई एयरलाइन ने एहतियातन अपनी फ्लाइट्स को कैंसिल किया है. रनवे पर फिसलन होने के चलते विमानों की लैंडिंग में भी परेशानी आ रही है.


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week