अमर सिंह ने खोले कमलनाथ के रहस्य | THE SECRET OF KAMAL NATH

30 July 2018

भोपाल। यूपी की राजधानी लखनऊ में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरिमनी के दौरान रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए एक बड़ा कार्ड खेला था। उन्होंने अपने भाषण के बीच में कहा था कि अमर सिंह के पास सबकी हिस्ट्री है। इसके बाद अमर सिंह ने कांग्रेस और भाजपा के विरोधी दलों की कलई खोलना शुरू कर दी है। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार कमलनाथ के कई रहस्य खोले। जिस कारोबारी अडानी से रिश्तों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसे जाते हैं, अमर सिंह ने बताया कि अडानी तो कमलनाथ के भी अच्छे दोस्त हैं। 

पढ़िए क्या क्या कहा अमर सिंह ने
गौतम अडानी हमारे अच्छे मित्र थे। कमलनाथजी और शरद पवार के भी अच्छे मित्र हैं। शरद पवार जब भी जाते हैं तो गौतम अडानी के घर पर ही रुकते हैं लेकिन कोई उनको शरद पवार का अडानी या कमलनाथ का अडानी नहीं कहता। 
कमलनाथजी खुद व्यवसायी हैं, उद्यमी हैं, हमारे मित्र हैं। कमलनाथजी के तमाम उद्यमियों से खुले संबंध हैं। 
मैं कमलनाथजी को चोर नहीं कहता, हमारे दोस्त हैं, हमारे बड़े भाई हैं। मध्य प्रदेश में यदि जीते तो वह मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं।
कमलनाथजी के संबंध बड़े गहरे हैं। वेदांता के अनिल अग्रवाल जी उनकी कंपनी में चिदंबरमजी निदेशक होते थे। क्या यह सत्य नहीं है। ऐसा एक इंसान चुनो जिसने पाप न किया हो, जो पापी न हो।
हम कमलनाथजी को अच्छे से जानते हैं। छोटा मोटा उद्योग हमारा भी है तो क्या हम भी चोर हैं।' 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->