SATNA: अपनी मैया को धोखा देने वालों को सवाल पूछने का अधिकार नहीं : शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

18 July 2018

मैहर/सतना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मैहर से माँ शारदा का आशीर्वाद लेकर जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत की। मैहर की जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी सगी मैया को धोखा देने वाले, मां और बहन को घर से निकाल देने वाले मुझसे सवाल पूछते हैं। ऐसे लोगों को दूसरों से सवाल पूछने का कोई अधिकार नहीं है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मैहर वाली माता के साथ धोखा किया है। उन्होंने मैहर को स्मार्टसिटी बनाने का वादा किया था परंतु इस दिशा में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ाया। याद दिला दें कि अजय सिंह की मां सरोज सिंह ने अजय सिंह के खिलाफ शिकायत की है कि वो उनका ध्यान नहीं रखते और उनके आवास पर कब्जा कर लिया है। 

सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गांव, गरीब और किसान की सरकार है। जनकल्याण योजना से हर गरीब के घर में खुशहाली आएगी और बिजली का बिल सिर्फ 200 रू. प्रति माह आएगा। समाज के हर वर्ग की चिंता भाजपा सरकार कर रही है। मुख्यमंत्री ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कांग्रेस सरकार ठीक काम कर रही थी या आपके मामा ने अच्छा काम किया है? उपस्थित जनता ने दोनों हाथ उठाकर ‘चौथी बार, भाजपा सरकार’ का नारा लगाकर शिवराज सरकार के कामों को स्वीकृति दी। श्री शिवराज सिंह माँॅ शारदा के दर्शन के पश्चात् संत रविदास जी के निर्माणाधीन मंदिर स्थल पर पहुंचे और दर्शन कर निर्माण कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि संत रविदास का यह मंदिर श्रेष्ठ मंदिर बनेगा।  

मुख्यमंत्री ने भीड़ में मौजूद लोगों से चैथी बार सरकार बनाने का आशीर्वाद भी मांगा। उन्होंने कहा अगर हमने पूरी ईमानदारी से सच्चा और अच्छा काम किया है तो चैथी बार भी आमजन की सेवा करने का मौका और सरकार बनाने का आशीर्वाद दें। मुख्यमंत्री ने सर्वश्रेष्ठ मध्य प्रदेश बनाने के लिए एक और मौका मांगते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया था। हमने प्रदेश को पहले विकासशील, फिर विकसित बना कर दिया। अब हम 5 वर्षांे में मध्यप्रदेश को समृद्ध प्रदेश बनाकर दिखाएंगे। मंच पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत, मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी साधना सिंह, मध्यप्रदेश शासन के मंत्री श्री विश्वास सारंग, प्रदेश महामंत्री श्री विष्णुदत्त शर्मा, डॉ. हितेश वाजपेई, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री सर्वेश तिवारी भी मौजूद थे। सभा को स्थानीय सांसद गणेश सिंह, विधायक श्री नारायण त्रिपाठी ने भी संबोधित किया। सभा के बाद मुख्यमंत्री रथ पर सवार होकर रामनगर के लिए रवाना हो गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week