BURHANPUR: कोल्ड स्टोरेज में ब्लास्ट, 3 मौतें, रेस्क्यू जारी | MP NEWS

18 July 2018

इंदौर। बुरहानपुर में मध्यप्रदेश एवं महाराष्ट्र की सीमा पर स्थित लुकमान कंपनी के कोल्ड स्टोरेज में ब्लास्ट हो गया। अब तक 3 मजदूरों के मारे जाने की खबर आ रही है। मौके पर दोनों राज्यों की पुलिस, प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी एवं फोरेंसिक टीम पहुंच गई है। रेस्क्यू आॅपरेशन शुरू कर दिया गया है।

बताया जा रहा है, सिलेंडर में नाइट्रोजन गैस भरते वक्ल ये धमाका हुआ। बॉर्डर एरिया होने के कारण मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। अभी कई और मज़दूरों के फंसे होने की ख़बर है। रावेर की क्षेत्रीय सांसद रक्षा खडसे भी पहुंची। उन्होंने हालात और बचाव कार्य का जायज़ा लिया। हादसे पर अफसोस जताते हुए पीड़ित और मृतकों के परिवार को आर्थिक मदद का आश्वासन दिया।

विस्फोट होते ही चीख़-पुकार मच गयी। सारे मज़दूर और स्टाफ निकलकर बाहर भागे लेकिन कुछ मज़दूर अंदर ही फंसे रह गए। उनमें से 3 की मौत हो गयी और कई घायल हो गए। आशंका जताई जा रही है कि अभी कुछ और मजदूर फंसे हुए हैं। फिलहाल बचाव कार्य जारी है. पुलिस ने घटना के कारणों की जांच भी शुरू कर दी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week