Loading...

पीएम नरेंद्र मोदी को झप्पी पर ट्रोल हुए राहुल गांधी | RAHUL KI JHAPPI

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर यह समझ ही नहीं पाते कि उनका कोई बयान या कदम किस किस तरह की प्रतिक्रियाओं को जन्म दे सकता है। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण देते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कई हमले किए। भाषण पूरा करने के बाद अपनी सीठ से उठे और पीएम नरेंद्र मोदी की कुर्सी पर जाकर उन्हे झप्पी दे दी। मोदी ने तो उनकी पीठ थपथपा दी लेकिन सोशल मीडिया पर भाजपाईयों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यहां तक कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी की झप्पी पर चुटकी लेते हुए कहा कि लोकसभा में 'चिपको आंदोलन' शुरू हो गया है।

संसद के मानसून सत्र के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने देश में बेरोजगारी, किसान, गरीबी और राफेल समेत कई तमाम मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरा। भाषण के दौरान राहुल के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे लेकिन राहुल ने अपनी बात खत्म करने के बाद कुछ ऐसा कर दिया जिससे लोकसभा में मौजूद सभी सदस्य हैरान रह गए। 

राहुल गांधी अपनी सीट से उठे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीट के पास पहुंचे और उनके गले लग गए। इस दौरान पीएम मोदी भी मुस्कुराते रहे। उन्होंने भी पीठ थप थपाकर राहुल को बधाई दी लेकिन शायद वो भाजपा में अकेले हैं जिन्होंने राहुल की पीठ थपथपाई। भाजपा के कई दिग्गज नेता अब राहुल गांधी की खिल्ली उड़ा रहे हैंं। उन्हे नौटंकीबाज कहा जा रहा है। इधर कांग्रेस भी समझ नहीं पा रहे हैं कि जब सारे कैमरे राहुल गांधी पर केंद्रित थे तो उन्होंने ऐसा क्यों किया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com