PANNA से आया दिग्विजय सिंह के नाम शिवराज सिंह का जवाब | MP NEWS

26 July 2018

पन्ना। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज पन्ना में पत्रकार-वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जो राजे महाराजे हैं, क्या वे किसी सामान्य परिवार के व्यक्ति पर कुछ भी टिप्पणी कर सकते हैं ? मैं सामान्य किसान परिवार से हॅू, मुख्यमंत्री भी हॅू। यह लोग मेरे और मेरे परिवार के ऊपर टिप्पणियां करते हैं। मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है, क्योंकि प्रदेश की जनता सब देख रही है। बाटला हाऊस एन्काउंटर में शहीद महेशचन्द्र शर्मा पर टिप्पणी करने वाले और खूंखार आतंकवादी ओसामा को ‘ओसामाजी’ कहने वाले ये लोग स्वयं तो सोच लें कि देशभक्त कौन है और आतंकवादी कौन है ? उन्होंने कहा कि श्री दिग्विजय सिंह गिरफ्तारी की बात करते हैं, लेकिन वे यह नहीं जानते कि हमें देश भक्तों के ऊपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहिए।

दिग्विजय सिंह गिरफ्तारी देना चाहें तो उन पर कोई बंदिश नहीं है
एक सवाल पर उन्होंने कहा कि श्री दिग्विजय सिंह अगर गिरफ्तारी देना चाहते हैं तो उन पर कोई बंदिश नहीं है। हमने उनकी गिरफ्तारी के लिए कुछ भी नहीं कहा है। श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि श्री दिग्विजय सिंह ने अपने 10 सालों में प्रदेश को बदहाल कर दिया था। अब हमने उसे विकासशील और विकसित बनाया है, अब हम प्रदेश को समृद्ध बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भगवा को हिन्दू आतंकवाद से जोड़ने वाले यह तो समझें कि भगवा हमारी पुरातन संस्कृति का प्रतीक है। इस पर टिप्पणी करना किसी को शोभा नहीं देता। 

हमने तो सिंधिया को न्यौता दिया था
उन्होंने ग्वालियर के महाराज श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले दिनों हुए एक कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक द्वारा केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री के सामने झूमा-झटकी करने वाले लोगों को यह सोचना चाहिए कि क्या सही है, क्या गलत? 17 हजार करोड़ के विकास कार्यों में ग्वालियर के ‘महाराज’ से पूछा गया था कि वे कार्यक्रम में रहेंगे या नहीं। उनकी ओर से मना कर दिया गया। हमनें तो उन्हें न्यौता भेजा था।

हीरा कारोबारी आएंगे तो डायमंड पार्क बनाएंगे
मुख्यमंत्री ने पन्ना एवं दमोह में जनआशीर्वाद यात्रा के अभूतपूर्व स्वागत के लिए आमजन का आभार व्यक्त किया। एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्रीजी ने कहा कि पन्ना में डायमंड पार्क बनाने की हमारी घोषणा थी। जैसे ही हीरा व्यापारी इस दिशा में पहल करेंगे, पन्ना में डायमंड पार्क बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य शासन ने प्रदेश के चुनिंदा शहरों को मिनी सिटी स्मार्ट योजना में शामिल करने का प्रस्ताव बनाया है, जिसमें पन्ना को भी शामिल किया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->