मध्य प्रदेश के लघुवेतन कर्मचारियों का 31 जुलाई से चरण बद्ध आंदोलन | MP EMPLOYEE NEWS

26 July 2018

भोपाल। लघु वेतन कर्मचारी संघ द्वारा मार्च 2018 में हुये आंदोलन के परिणाम स्वरूप प्रदेश के मुखिया के द्वारा 11 मार्च को संघ के प्रतिनिधि मण्डल से चर्चा कर एक माह के भीतर मांगों के निराकरण का आश्वासन दिया गया था, किन्तु 4 माह व्यतीत होने के उपरांत भी उस पर किसी प्रकार का अमल न किये जाने के कारण म.प्र.लघुवेतन कर्मचारी संघ के प्रांतीय आव्हान पर 31 जुलाई से चरण बद्ध आंदोलन का आगाज किया जा रहा है। 

इसी तारतम्य में दिनांक 27 और 28 जुलाई को लघुवेतन कर्मचारी संघ के प्रांतीय आव्हान पर लिपिक कर्मचारी संघ के साथ हडताल पर रहेंगे। दिनांक 31 जुलाई को जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के समक्ष वृत्ति कर के आदेश की होली जलायी जावेगी, 17 अगस्त को सम्भागीय आयुक्त को ज्ञापन दिया जावेगा, 31 अगस्त को जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री म.प्र. शासन के नाम से कलेक्टर महोदय के माध्यम से ज्ञापन सौंपा जावेगा। 

07 सितम्बर को मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल के समक्ष प्रदर्शन कर माननीय मुख्यमंत्री महोदय म.प्र.शासन, मुख्य सचिव महोदय को ज्ञापन देकर, प्रदेष के वित मंत्री महोदय के बंगले का उसी दिन घेराव किया जावेगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->