राहुल की झप्पी: कांग्रेस और अमूल ने जारी किया पोस्टर | NATIONAL NEWS

22 July 2018

नई दिल्ली। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी के पास गए और उन्हे गले लगाया। इसके बाद 'राहुल की झप्पी' देश भर की सुर्खियां बन गई। अविश्वास प्रस्ताव के गंभीर मुद्दों पर अब कोई विचार विमर्श नहीं हो रहा है। नेताओं के बयानों के अलावा गुजरात की दूध कंपनी अमूल और महाराष्ट्र में कांग्रेस ने राहुल की झप्पी पर पोस्टर जारी किए हैं। 

मुंबई में लगाए पोस्टर
झप्पी के बाद राहुल गांधी पर भाजपा के सभी नेताओं ने तंज कसे। सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। भाजपा के पार्षद से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक झप्पी के लिए राहुल गांधी की खिल्ली उड़ा चुके हैं। हालात यह हैं कि कांग्रेस के नेता भी चुप हैं। वो राहुल के पक्ष में सामने नहीं आ रहे हैं। इन सबके बीच मुंबई में कांग्रेस के कुछ पोस्टर्स नजर आ रहे हैं। इसमें दावा किया जा रहा है कि हम नफरत नहीं प्यार से जीतेंगे। 

अमूल ने जारी किया कार्टून 

डेयरी उत्पादों के साथ अपने कार्टून के लिए मशहूर अमूल ने भी इस घटना पर एक कार्टून जारी किया है। इस कार्टून में राहुल गांधी पीएम मोदी को गले लगाते दिखाए गए हैं। वहीं इसपर लिखा है, "Embracing (गले लगाना) या Embarrassing (संकोची)" 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week