जो अपना पंडाल नहीं संभाल सकते वो देश का संभालेंगे: MAMATA BANERJEE @ NARENDRA MODI

22 July 2018

नई दिल्ली। पीएम मोदी द्वारा राहुल गांधी पर तंज कसने के बाद पश्चिम बंगला की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने मोदी का नाम लिए बिना कहा कि जो लोग एक पंडाल नहीं संभाल सकते, वो देश क्या संभालेंगे। बता दें कि मिदनापुर  की सभा में पंडाल गिर गया था। इस हादसे में 13 महिलाओं समेत 90 लोग जख्मी हो गए थे। घायलों को कोई मुआवजा नहीं दिया गया है। सरकारी अस्पतालों में प्राथमिक उपचार कराया गया। 

150 पर सिमट जाएगी भाजपा, बंगाल से साफ कर देंगे: सीएम बनर्जी

ममता ने कहा कि उनकी पार्टी 2019 का आम चुनाव अकेली लड़ेगी। इस चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगेगा। इसकी शुरुआत बंगाल से ही होगी। भाजपा सिर्फ 150 सीटों पर सिमट जाएगी। हम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस भाजपा के खिलाफ 15 अगस्त से 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' अभियान की शुरुआत करेगी। 

ये लोगों ने तालिबान पैदा कर रहे हैं: ममता बनर्जी

उन्होंने कहा, 'देशभर से मॉब लिंचिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। वो लोगों में तालिबान पैदा कर रहे हैं। भाजपा, कांग्रेस और सीपीआई के खिलाफ हमारी राजनीतिक लड़ाई जारी रहेगी। वहीं, दूसरी ओर राज्य में विकास का कार्य भी जारी रहेगा।'

BJP-RSS में भी कुछ लोग अच्छे हैं: ममतादी

रैली में भाजपा नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा तृणमूल में शामिल हुए। इसके अलावा सीपीएम के पूर्व सांसद मोईनुल हसन, कांग्रेस नेता यास्मिन और एडवोकेट जनरल विश्वजीत देब ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मित्रा के पार्टी से जुड़ने पर ममता ने कहा कि भाजपा और आरएसएस में भी कुछ अच्छे लोग हैं, जिनका मैं सम्मान करती हूं। लेकिन कुछ लोग गंदी राजनीति कर रहे हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week