MP ONLINE से 52000 पहचान दस्तावेज लीक ? | MP NEWS

29 July 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने Elliot Alderson के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि क्या आज इस टेक्नोलॉजी के दौर में कुछ भी सुरक्षित नहीं है। सिंह ने आधार कार्ड को लेकर सरकार पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार आधार कार्ड नंबर को सार्वजनिक करके क्या महसूस करना चाहती है, हमारी निजी जानकारी कैसे सार्वजनिक होती है? क्या टेक्नोलॉजी के इस दौर में कुछ भी सुरक्षित नहीं है। बता दें कि Elliot Alderson नाम के इस व्यक्ति ने 25 जुलाई को एक ट्वीट किया है जिसमें उसने दावा किया है कि एमपी आॅनलाइन के 52000 पहचान दस्तावेज लीक हुए हैं। 

Elliot Alderson जिनका ट्वीटर हेंडल @fs0c131y है ने अपने एक ट्वीट में मध्यप्रदेश सरकार के प्लेटफॉर्म एमपी ऑनलाइन को बाकायदा सूचित करते हुए लिखा है कि इस वेबसाइट के करीब 52 हजार दस्तावेज लीक हैं। वहीं दूसरे ट्वीट में झारखंड सरकार के आईटी डिपार्टमेंट को सूचित करते हुए लिखा है कि उनके भी 9 हजार के करीब दस्तावेज लीक हैं। वहीं इन दोनों ही ट्वीट में उसने कहा है कि क्या आप मुझसे इस बारे में संपर्क कर सकते हैं।


Elliot Alderson नाम के इस शख्स के ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने सीएम शिवराज सिंह को भी टैग किया है लेकिन इस मामले में मप्र शासन या एमपी आॅनलाइन की तरफ से ना तो कोई प्रतिक्रिया Elliot Alderson के हेंडर पर नजर आ रही है और ना ही कोई आधिकारिक खंडन जारी हुआ है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week