सर्वेक्षण सहायक एवं लेखापाल का धरना भोपाल में | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश सर्वेक्षण सहायक संघ के बैनर तले 6603 सर्वेक्षण सहायक योजना आर्थिक सांख्यिकी विभाग एवं व्यापम द्वारा चयनित लेखापाल 5 जुलाई 2018 को नीलम पार्क जहांगीराबाद में सुबह 11 बजे से अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे। मध्यप्रदेश सर्वेक्षण सहायक संघ के प्रदेशाध्यक्ष रामरतन लोहिया और लेखापाल संघ के अध्यक्ष अनजेश पाल ने बताया कि वे पिछले 3 वर्षों अपनी  नियुक्तियों को लेकर विधायक, मंत्री, सांसद एवं मुख्यमंत्री जी को कई बार ज्ञापन सौंप चुके है लेकिन आज दिनांक तक उनकी समस्या का समाधान सरकार द्वारा नहीं किया गया है ना ही कोई इनकी समस्या की ओर ध्यान दे रहा है। 
जहां एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी का कहना है कि धरना प्रदर्शन करने से पहले हमसे आकर मिले और अपनी समस्या को बताएं वहीं दूसरी ओर जब संगठन के कर्मचारी माननीय महोदय से मिलने जाते हैं तो इनको प्रशासन मिलने नहीं देता है। इस स्थिति में यह युवा अपनी मांगों को लेकर कहां और किसके पास जाएं इनको कोई सुनने वाला नहीं है।

 इस स्थिति में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया है अब यह युवा आक्रोशित हो चुके हैं और प्रदर्शन करने पर उतर आए हैं। संघ ने चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांगो का निराकरण जल्द नही हुआ तो वे आगे उग्र आंदोलन करंगे।  
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !