Loading...

लिपिकों के समर्थन में तृतीय वर्ग कर्मचारियों ने किया हड़ताल का ऐलान | MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल। मध्‍यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रांतीय पदाधिकारियों एवं विभागीय समिति के अध्‍यक्षो की आज सतपुडा भवन में सम्‍पन्‍न हुई महत्‍वपूर्ण बैठक में लिपिक वर्गीय कर्मचारियों के आंदोलन का पूर्ण समर्थन देते हुए संघ ने  27 एवं 28 जुलाई को प्रांत व्‍यापी हडताल पर जाने का निर्णय लिया,  उक्‍त आशय की जानकारी संघ की लिपिक समिति के प्रांतीय संयोजक विजय रघुवंशी ने दी।

प्रांतीय संयोजक विजय रघुवंशी ने बताया कि संघ ने लिपिक वर्गीय कर्मचारियों के लिये गठित रमेशचन्‍द्र शर्मा समिति की 23 अनुसंशाओं को लागू करने के लिये पूर्व में अनेक ज्ञापन एव आंदोलन का अल्‍टीमेटम दिया था उसी तारतम्‍य में कल सरकार को 27 एवं 28 जुलाई को दो दिवसीय हडताल पर जाने का नोटिस सौंपा जायेंगा। 

बैठक में संघ के प्रांत अध्‍यक्ष ओ.पी. कटियार, अशोक चतुर्वेदी, लक्ष्‍मीनारायण शर्मा, राजेश तिवारी,एस.एस. रजक, उमाशंकर तिवारी, ताहिर अली, एम.एल. मिश्रा, राकेश खरे, रमेश चिढार, मोहन शर्मा, आर.के. कटियार आदि ने विचार रखें तथा लिपिकों की मांगों का समर्थन करते हुए विजय रघुवंशी प्रांतीय संयोजक लिपिक वर्गीय कर्मचारी समिति द्वारा  आंदोलन करने संबंधी लिये गये निर्णय का समर्थन किया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com