GUNA में जो हुआ वो सिंधिया का षडयंत्र था: लूणावत | MP ELECTION NEWS

24 July 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजेश लुणावत का कहना है कि गुना में आयोजित राष्ट्रीय राजमार्ग के कार्यक्रम में जो कुछ हुआ वो सिंधिया का षडयंत्र था। भाजपा को बदनाम करने की साजिश रची गई थी। लुणावत ने कहा कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्वयं आने से इंकार कर दिया था तो फिर निमंत्रण पत्र में अतिथियों के साथ उनका नाम कैसे छापा जा सकता था। बावजूद इसके विधायक महेंद्र सिंह सिसोदिया ने हंगामा किया और एक सरकारी मंच का उपयोग अपनी डर्टी पॉलिटिक्स के करने का प्रयास किया। 

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक महेंद्रसिंह सिसोदिया और अन्य लोगों ने जिस प्रकार से अभद्रता करने और कार्यक्रम की गरिमा को भंग करने का प्रयास किया, इससे यह साफ जाहिर होता है कि श्री सिंधिया का कार्यक्रम में आने से मना करना इस षड्यंत्र का हिस्सा था। दरअसल ऐसा करके श्री सिंधिया ने इस बात से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास किया कि वह वर्षों तक सांसद रहने के बाद भी वे इस राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य शुरू नहीं करा सके। 

कमलनाथ मंत्री थे लेकिन मप्र के लिए पैसा नहीं दिया
जब गुना, देवास आदि स्थानों पर कांग्रेस के सांसद होते थे और कमलनाथ जी भूतल परिवहन मंत्री थे, तब भी नेशनल हाईवे के काम के लिए ना पैसा दिया गया, ना कोर्ट में जो मामला चल रहा था उसको निपटाने के लिए कोई प्रयास किए गए। दरअसल अगर वर्षों से यह काम रुका हुआ था तो उसके लिए सिंधिया एंड कंपनी और कांग्रेस के लोग ही जिम्मेदार हैं।

विधायक ने मंच को अखाड़ा बना दिया था

उन्होंने कहा कि कहीं जनता सिंधिया की बिफलता पर सवाल ना उठाने लगे इसलिए विषय को बदलने के लिए कांग्रेस ने यह स्क्रिप्ट लिखकर यह सारा उत्पात करने की कोशिश की। कांग्रेस के विधायक सिसोदिया ने मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी के वाहन को रोकने का प्रयास किया, यह अपराधिक कृत्य की श्रेणी में आता है। इसके बावजूद जब श्री सिसोदिया का नाम आमंत्रण पत्र में था। वे मंच पर भी आए, लेकिन मंच पर आने के बाद उन्होंने माइक को हाईजैक करने का प्रयास किया और जोर-जोर से नारे लगाने तथा अभद्रतापूर्वक बात करने की कोशिश की। तब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें आग्रहपूर्वक मंच से जाने को कहा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week