MORENA: सीएमओ प्रदीप शर्मा, UJJAIN: 2 पंचायत सचिव, REWA: जल उपभोक्ता संस्‍था के अध्यक्ष सस्पेंड | MP NEWS

31 July 2018

मुरैना। 23 जुलाई को आयोजित टीएल बैठक में अनुपस्थित रहने, इसके अलावा पूर्व बैठकों में भी अनुपस्थित रहने तथा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की 300 दिन से अधिक शिकायतों की समीक्षा करने पर दो शिकायतों को अटेण्ड नहीं करने तथा शिकायतों की समीक्षा नहीं करने के आरोप में बानमोर नगर परिषद के मुख्य कार्य पालिका अधिकारी प्रदीप शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया है। निलम्बन की कार्यवाही कलेक्टर मुरैना के प्रस्ताव पर चम्बल संभाग के कमिश्नर डॉ. एमके अग्रवाल ने की है। निलम्बन अवधि में प्रदीप शर्मा का मुख्यालय परियोजना अधिकारी जिला शहरी विकास अभिकरण मुरैना में रहेगा।

2 ग्राम पंचायत सचिव निलम्बित 
उज्जैन। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री संदीप जीआर द्वारा उज्जैन जनपद की ग्राम पंचायत डेंडिया के सचिव राजेन्द्रसिंह तंवर एवं चिन्तामन जवासिया ग्राम पंचायत के सचिव सत्यनारायण शर्मा को पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने, समीक्षा बैठकों में अनुपस्थित रहने तथा जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में दिये गये निर्देशों की अवहेलना करने के कारण तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

रीवा जल उपभोक्ता संस्‍था रहट के अध्यक्ष निलंबित
रीवा। हुजूर अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) बलवीर रमण ने रहट जल उपभोक्ता संस्‍था के अध्यक्ष देवेन्द्र त्रिपाठी के 5 जून से न्यायिक अभिरक्षा में केन्द्रीय जेल में निरूद्ध रहने पर तत्काल प्रभाव से अध्यक्ष पद से देवेन्द्र त्रिपाठी को निलंबित कर दिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->