MORENA मंडी में आग, 20 दुकानें जलकर राख | MP NEWS

07 July 2018

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के कैलारस थाना क्षेत्र में स्थित मीट मार्केट और सब्जी मंडी में बीती रात अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग भड़क उठी और एक के बाद एक लगातार 20 दुकानों स्वाहा हो गया। फायरब्रिगेड को पहुंचने में काफी समय लगा इसके कारण घटना बढ़ती चली गई। गेल इंडिया की फायरब्रिगेड ने आकर आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि यहां व्यापारियों का काफी नुक्सान हुआ है। उन्होंने अब तक स्पष्ट नहीं किया है कि उनका कुल कितना नुक्सान हो गया है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस घटना में किसी साजिश से भी इंकार नहीं किया जा सकता। 

2 घंटे तक नहीं पहुंची दमकल की गाड़ियां
घटना मुरैना के कैलारस थाने की है. जहां न्यू बस स्टैंड के पीछे मीट मार्केट और सब्जी मंडी स्थित है। जहां देर रात अचानक ही किसी दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने करीब 20 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। दरअसल, रात का समय होने के कारण दुकाने बंद थीं। जिसके चलते किसी को भी आग का पता नहीं चल पाया, लेकिन जैसे ही आग ने भीषण रूप ले लिया पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

आग लगने से मंडी के व्यापारियों का लाखों का नुकसान
मंडी में आग लगने की खबर मिलते ही दमकल की करीब चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया, लेकिन दमकल की टीम के पहुंचने तक 20 दुकानें जलकर खाक हो चुकी थीं। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में लगी है। पुलिस के मुताबिक अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन जल्द ही पुलिस आग के कारणों का पता लगा लेगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week