Loading...

एयर होस्टेस शिवराज सिंह का मुँह भी पोंछ देती है: MLA JITU PATWARI @ विवादित बयान

इंदौर। कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बन जाने के बाद हेडलाइन से लापता हो गए कांग्रेस विधायक एवं कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सुर्खियां बटोरने के लिए विवादित बयान दिया है। उन्होंने शिवराज सिंह की लक्झरी लाइफ का बखान करते हुए यहां तक कह डाला कि एयर होस्टेस उनके रथ में सेवाएं देती है। मुंह खराब हो जाए तो रूमाल से पोंछ देती है। जीतू पटवारी ने यह बयान धार जिले के बदनावर में दिया। 

सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के जवाब में कमलनाथ ने जन जागरण यात्रा शुरू की है। इस यात्रा का नेतृत्व उनके सबसे नजदीकी विधायक जीतू पटवारी कर रहे हैं। यह यात्रा गुरूवार शाम को धार जिले के बदनावर में पहुंची। यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पटवारी ने मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा पर तंज कसना शुरू किया। धीरे धीरे वो अति उत्साह में आते चले गए और विवादित बयान दे बैठे। 

जीतू पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री एक वीआईपी रथ, ढाई करोड का रथ, रावण के रथ से महंगा रथ में बैठकर आए थे और उस रथ में क्या क्या है। उस रथ में है एयर होस्टेस जो सेवा देती है, पानी देती है, खाना देती है और कभी मुंह खराब हो जाए तो रुमाल से मुँह भी पोंछ देती है। 

उन्होंने आगे कहा उस रथ में 15 प्रकार के ज्यूस, वीआईपी प्रकार की लेटबाथ और सबसे महत्वपूर्ण चीज 20 जोड़ी कपडे रखने का कपाट बना हुआ है। खराब कुर्ता कभी बदनावर में शिवराजसिंह चौहान पहनकर आए थे क्या। पटवारी ने कहा ऐसे वीआईपी रथ में निकल कर शिवराज सिंह जी कहते है मैं गरीब का बेटा हूॅ, मेरा बाप किसान था। मुझे ये समझ में नहीं आता फाइव स्टार लाइफ जीने वाला व्यक्ति कैसे गरीब का हो सकता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com