Loading...

फोटो को वायरल करने की धमकी देकर करता था दुष्कर्म।INDORE CRIME NEWS

INDORE: भंवरकुंआ  कि द्वारका वैली मांगलिया में रहने वाली युवती की शिकायत पर न्यू द्वारकापुरी में रहने वाले सत्यप्रकाश पिता रविप्रकाश के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। युवती के अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। दुष्कर्म की घटना लगभग एक साल पहले की है। भंवरकुंआ पुलिस ने बतायाआरोपी द्वारा पीड़िता के फोटो वायरल करने की धमकी देने पर युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती ने पुलिस को बताया कि जब वह इंद्रपुरी में रहती थी तो वहां रहने वाली दुर्गाबाई मंडलोई ने उसे अपनी बेटी बनाया था। अप्रैल 2017 में दुर्गाबाई के बेटे की शादी में युवती भी गई थी। वहां आरोपी सत्यप्रकाश भी आया था। इसी दौरान आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो ले लिए। बाद में धमकाकर इंद्रपुरी की एक मल्टी में ले गया और उसके हाथ पैर बांधकर दुष्कर्म किया।

आरोपी ने घटना की बात किसी से नहीं बताने की धमकी युवती को दी थी। इसके बाद युवती इंद्रपुरी क्षेत्र को छोड़कर मांगलिया क्षेत्र में रहने चली गई। कुछ दिनों पहले युवती के पति के पास एक व्यक्ति का फोन आया। फोन लगाने वाले व्यक्ति ने युवती के पति से कहा कि तुम्हारी पत्नी के अश्लील फोटो मेरे पास है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।