MANDSAUR: पटवारी ने लिखा: मुझे BJP विधायक से जान का खतरा | MP NEWS

18 July 2018

मंदसौर। मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा अब नए झमेले में फंस गए हैं। एक पटवारी ने सोशल मीडिया पर चिट्ठी वायरल की है। लिखा है कि यदि उसे कुछ हो जाता है तो इसके लिए भाजपा नेता एवं मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा​ जिम्मेदार होंगे। बता दें कि इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी विधायक जगदीश देवड़ा के प्रति नाराजगी प्रकट की थी। इधर देवड़ा ने सफाई दी है कि पटवारी बदमाश है। इसलिए इस तरह की हरकतें कर रहा है। 

जानकारी के अनुसार सोमवार को बरखेड़ादेव डूंगरी के ग्रामीण खेल मैदान की जमीन आरक्षित करवाने की मांग को लेकर विधायक जगदीश देवड़ा से मिले थे। उन्होंने बताया था पटवारी हरीश जयंत जमीन आरक्षित नहीं कर रहा। इस पर विधायक देवड़ा ने पटवारी जयंत को मोबाइल पर कॉल कर जमीन आरक्षित नहीं करने का कारण पूछा। पटवारी ने बताया जमीन निस्तार की है इससे इसे खेल मैदान के लिए आरक्षित नहीं कर सकते। जवाब में विधायक ने भी तेज आवाज में जमीन आरक्षित करने का कहा लेकिन पटवारी ने उन्हें अधिकारियों से बात करने की सलाह दी। पटवारी का कहना था आप मेरे अधिकारी नहीं हैं और मुझे निर्देश नहीं दे सकते। इसके बाद पटवारी जयंत ने विधायक के नाम एक पत्र लिखा और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पत्र में पटवारी ने खुद को शुगर और ब्लड प्रेशर का मरीज बताया है।

पटवारी बदमाश है, शिकायत करेगा
विधायक जगदीश देवड़ा ने कहा कि वे ग्रामीणों की समस्या दूर करने पटवारी को कॉल किया था। मैंने जब उसे कॉल किया था तब लोगों ने कहा था वह बदमाश है, शिकायत करेगा। पटवारी पहले भी ऐसा कर चुका है। काम नहीं करता। जनप्रतिनिधि हूं, काम नहीं करने पर मैं संबंधित को कॉल कर सकता हूं।

पटवारी ने मोबाइल बंद कर लिया
पटवारी हरीश जयंत के मोबाइल नंबर 9752192914 व 9425417084 पर अधिकारियों से लेकर साथी पटवारियों तक ने कॉल किए लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts