JioPhone 2 लांच, पुराने वालों को बदलकर मिलेगा नया मोबाइल

05 July 2018

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग आयोजित की गई। इस मीटिंग में मुकेश अंबनी ने रिलायंस जियो को लेकर कई बड़े ऐलान किए हैं। पिछले साल कंपनी ने जियो फोन लॉन्च किया था और अब इस फोन में कुछ बदलाव किए गए हैं और इसका एक नया वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने JioPhone 2 का भी ऐलान किया है जो 15 अगस्त से उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। पुराने JioPhone को यूजर्स 500 रुपये देकर जियो फोन में अपग्रेड करा सकते हैं। JioPhone की इफेक्टिव कीमत 1500 रुपये से घटा कर 500 रुपये कर दी गई है। 

जियो गीगाफाइबर
15 अगस्त से यूजर्स गीगाफाइबर के लिए भी रजिस्टर कर सकते हैं। जिस क्षेत्र से ज्यादा रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे उन्हें कनेक्शन देने में प्राथमिकता दी जाएगी। कंपनी न कहा है कि जियो गीगाफाइबर के जरिए भारत को दुनिया में टॉप–5 फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड सर्विस की लिस्ट में लाना है। फिलहाल जियो गीगाफाइबर को 10 हजार से ज्यादा घरों में बीटा टेस्टिंग के तौर पर यूज किया जा रहा है। कंपनी ने कहा जो लोग इसमें दिलचस्पी रखते हैं जो कंपनी की वेबसाइट से इसके लिए रजिस्टर कर सकते हैं।

स्मार्ट होम, सेट टॉप बॉक्स: टीवी पर कीजिए वीडियो कॉलिंग
कंपनी ने कहा कि अब MBPS के दिन लद गए हैं और अब हमारे पास GBPS है। दूसरा फीचर सेट टॉप बॉक्स है और इसमें कॉलिंग फीचर भी दिया गया है। अब जियो टीवी यूजर्स दूसरे जियो टीवी यूजर्स को वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं। कंपनी ने कहा की इससे हेल्थ कंस्ल्टेंसी में मदद मिलेगी। जियो इंजीनियर्स इस सर्विस को आपके घर में सिर्फ 1 घंटे में सेटअप कर सकते हैं।

JioGiga सेट टॉप बॉक्स
कंपनी ने कहा है कि जियो गीगा सेट टॉप बॉक्स घर में 4K रिजोलुशन वाले थियेटर जैसा है। इसमें वॉयस कमांड्स की भी सुविधा दी गई है और इससे हिंदी में बोलकर भी आप कमांड दे सकते हैं।

Monsoon हंगामा ऑफर
मुकेश अंबानी ने JioPhone 2 लॉन्च के साथ ही मॉनसुन हंगामा ऑफर भी पेश किया है। इस ऑफर के तहत मौजूदा जियो फोन यूजर्स पुराने फोन को 501 रुपये की इफेक्टिव कीमत पर नए जियो फोन से एक्स्चेंज कर सकते हैं। इसकी शुरुआत 1 अगस्त से होगा। 15 अगस्त से जियो फोन 2 मिलना शुरु होगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->