JET AIRWAYS से नाराज यात्रियों का एयरपोर्ट पर हंगामा | INDORE MP NEWS

04 July 2018

इंदौर। जेट एयरवेज की महिला कर्मचारी से नाराज यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। दिल्ली से इंदौर आने वाली फ्लाइट में एयरहोस्टेस और एक यात्री के बीच विवाद हो गया। एयरहोस्टेस ने इसकी शिकायत सीआईएसएफ से कर दी। फ्लाइट जैसे ही इंदौर आई, सीआईएसएफ ने यात्री को चारों तरफ से घेरकर हिरासत में ले लिया। बस इसी बात पर यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। यात्रियों का कहना था कि एयरहोस्टेस ने झूठी शिकायत की है। यात्री के साथ सम्मान सहित पूछताछ की जानी चाहिए। इस तरह हिरासत में लिया गया जैसे यात्री कोई आतंकवादी हो। यात्रियों ने आरोपित यात्री के समर्थन में विमानतल प्रशासन को शिकायत करते हुए विमान के स्टाफ पर कार्रवाई की मांग की।

विमानतल प्रबंधन के अनुसार मंगलवार रात जेट एयरवेज की फ्लाइट क्रमांक 9 डब्ल्यू 0793 दिल्ली से इंदौर आने के लिए दिल्ली विमानतल पर खड़ी थी। इसी दौरान विमान का एसी बंद हो गया। बैठे यात्रियों को घबराहट होने लगी। यात्री सुरेंद्र सिंह उल्टी आने की शिकायत करते हुए वॉशरूम की ओर जाने लगा। इस पर एयरहोस्टेस ने आपत्ति लेते हुए टेकऑफ तक सीट पर ही बैठे रहने के लिए कहा।

लेकिन सुरेंद्र वॉशरूम चला गया। वह लौटा तो एयरहोस्टेस ने आरोप लगाया कि यात्री उसे टक्कर मारते हुए गया है। इस पर सहयात्रियों ने आरोप को गलत बताते हुए सुरेंद्र का समर्थन किया। विवाद के बीच ही विमान दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना हो गया। रात साढ़े बारह बजे विमान इंदौर पहुंचा तो स्टाफ ने सीआईएसएफ को शिकायत की।

इस तरह घेर लिया मानो हम आतंकवादी हैं
यात्री जब इंदौर विमानतल पर उतरे तो स्टाफ की शिकायत पर सीआईएसएफ ने सुरेंद्र सिंह को पूछताछ के लिए रोक लिया। इस पर सहयात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। सीआईएसएफ के जवानों ने उन्हें घेर लिया। इससे बिफरे यात्रियों ने आरोप लगाया कि हमें इस तरह घेर लिया गया मानो हम आतंकवादी हैं। मामले में देर रात जेट एयरवेज प्रबंधन से संपर्क का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week