Loading...

JABALPUR SP ने वकीलों के दल को कहा 'मछली बाजार', चक्काजाम, पुतला फूंका | MP NEWS

जबलपुर। पुलिस अधीक्षक अमित सिंह (AMIT SHING IPS) विवादों मेें घिर गए हैं। आज वकीलों ने उनके खिलाफ जबर्दस्त प्रदर्शन किया। पहले कंट्रोल रूम के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया फिर कोर्ट के सामने। इस बीच एसपी अमित सिह का पुतला भी जलाया गया। अमित सिंह आईपीएस पर आरोप है कि उन्होंने मिलने आए वकीलों के दल को 'मछली बाजार' कहा। 

क्या है मामला
मामला एडवोकेट प्रकाश पांडे के बेटे हर्ष पांड की संदिग्ध मौत का है। हर्ष की मौत छत से नीचे गिरने के कारण हुई है। सीसीटीवी में एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दे रहा है। पिता एवं वकील प्रकाश पांडे को संदेह है कि हर्ष को छत से धक्का दिया है। वो इस मामले की जांच कराना चाहते थे। इसीलिए उनके साथ वकीलों का एक दल पुलिस अधीक्षक अमित सिंह से मिलने पहुंचा। 

हंगामा क्यों हुआ
इस पूरे मामले पर परिजनों ने एसपी से मिलने का समय मांगा था, एसपी ने उन्हें शनिवार की दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम में मिलने के लिए बुलाया था। हर्ष के परिजन अधिवक्ताओं के साथ पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे जहां एसपी मीटिंग में व्यस्त थे लेकिन जैसे ही वे मीटिंग से बाहर आए तो उन्होंने वकीलों की भीड़ देखकर कह दिया कि यहां मछली बाजार न लगाएं इससे कुछ नहीं होगा। एसपी की इस बात से वकील भड़क गए और पुलिस के साथ उनकी कहासुनी शुरू हो गई। पुलिस कंट्रोल रूम से निकलकर पहले तो परिजनों ने घंटाघर के पास काफी देर तक हंगामा किया फिर वकीलों ने कलेक्ट्रेट चैराहे से स्टेशन रोड पर जाम लगाकर एसपी का पुतला फूंका।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com