Loading...

JABALPUR: 13 साल की मासूम को प्यार के सपने दिखाकर कई बार बलात्कार | MP CRIME NEWS

जबलपुर। 13 साल की मासूम लड़की की कोमल भावनाओं का फायदा उठाकर अक्सर उसके घर आने वाले 22 वर्षीय युवक ने उसका कई बार यौन शोषण किया। युवक ने पहले तो उसे प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी के सपने दिखाकर शारीरिक संबंध बना लिए। जब युवक बार-बार संबंध बनाने लगा तो लड़की ने इससे इंकार करना शुरू कर दिया। इस पर युवक ने उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। मासूम डर गई। दहशत का फायदा उठाकर बलात्कार का सिलसिला फिर शुरू कर दिया। अंतत: लड़की ने अपनी मां को सारी बात बता दी। 

बैलून डेकोरेशन का काम करता है आरोपित
पुलिस ने बताया कि शादी समारोह और पार्टियों में बैलून डेकोरेशन का काम करने वाले अंकित कश्यप उम्र 22 वर्ष की पीड़िता के परिवार से जान-पहचान थी। इसलिए अंकित अक्सर किशोरी से बात करता था। साजिश के तहत अंकित ने लड़की की कोमल भावनाओं का फायदा उठाया। उससे प्यार जताया और फिर शादी के सपने दिखाने लगा। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद आरोपित ने 15 जुलाई को किशोरी को अपने घर बुलाया और धमकी देकर कहा कि गलत काम करने से मना किया तो तुम्हे और तुम्हारे परिवार वालों को जान से मार दूंगा। इस तरह आरोपित ने किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

पूरी तरह जाल में फंस चुकी मासूम के साथ जब अंकित बार-बार मनमानी करने लगा और लड़की को समझ आ गया कि ये प्यार नहीं है तो उसने सारी बात अपनी मां को जाकर बता दी। मां उसे पुलिस थाने लेकर गई। बेलबाग थाना में मामला दर्ज कराया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com