कैलाश विजयवर्गीय की माताजी का निधन, शोक संवेदनाएं

01 July 2018

इंदौर। खबर आ रही है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश के दिग्गज भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय की माताजी अयोध्या देवी जी का निधन हो गया है। अंतिम यात्रा सुबह नंदा नगर इंदौर से सुबह 11बजे होगी। बता दें कि वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। इसके चलते वह मुंबई अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी माता का हाल जानने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई नेता पहुंचे थे। दोपहर में कनकेश्वरी मां और साधु-संत भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। उनके पुत्र कैलाश, विजय और बेटियां चंदा, श्रीकांता हैं। काकीजी के नाम से जानी जाने वाली अयोध्यादेवी ने कम उम्र में ही महिला रामायण मंडल की स्थापना की थी। इस मंडल ने नंदानगर और आसपास के क्षेत्र में धार्मिक गतिविधियों को काफी तेजी से बढ़ाया था।

शोक संवेदनाएं
ईसीसी चैयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा: कैलाश विजयवर्गीय जी की माताजी के निधन की खबर बेहद दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो दिवंगत आत्मा को शान्ति व कैलाश जी को यह दुःख सहने की शक्ति और परिजनों को संबल प्रदान करें।
भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय की माँ के निधन का समाचार वेदनादायी है प्रभु माताजी की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे यही प्रार्थना और पुरे परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे। ॐ शांती शांती। 

मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा: श्री कैलाश विजयवर्गीय जी की माताजी  श्रीमती अयोध्या देवी जी के निधन का समाचार जानकर दुख हुआ।श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से दिवंगत माताजी की आत्मा की शांति के लिए विनती करता हूँ।
बिजेश लूनावत प्रदेश उपाध्यक्ष, भाजपा: हम सब की ममतामयी काकीजी ओर @BJP4India  महासचिव श्री @KailashOnline मान. कैलाश विजयवर्गीय जी की माता जी पूज्य. अयोध्या देवी को विनम्र श्रद्धांजलि। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts