INDIA में ब्लैकबेरी का नया SMARTPHONE लॉन्च, ICICI कार्ड यूजर्स को होगा फायदा

23 July 2018

ब्लैकबेरी का नया स्मार्टफोन BlackBerry KEY 2 भारत में लॉन्च हो गया है. आपको बता दें कि ब्लैकबेरी ने अपना मोबाइल बिजनेस बंद कर दिया है, लेकिन टीसीएल अब ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन बनाती है. ब्लैकबेरी का यह पहला स्मार्टफोन है जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. BlackBerry KEY 2 एल्यूमियम एलॉय फ्रेम Series 7 पर तैयार किया गया है. BlackBerry KEY 2 की कीमत 42,990 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री Amazon india की वेबसाइट पर 31 जुलाई से होगी. इस स्मार्टफोन के साथ ICICI कार्ड यूजर्स को 4,450 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. 

4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इसमें 64 बिट क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दिया गया है और इंटरनल मेमोरी 64GB की है. इसका दूसरा वेरिएंट भी है जिसमें 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें दो रियर कैमरे दिए गए हैं और दोनों ही 12 मेगापिक्सल के हैं. कैमरे में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ डुअल टोन एलईडी और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ सहित एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन की बैटरी 3500 mAh की है और इसमें क्विक चार्ज 3.0 का सपोर्ट भी दिया गया है. कंपनी ने दावा किया है कि मिक्स्ड यूज में यह स्मार्टफोन 25 घंटे तक का बैकअप देगी.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->